सेलिब्रिटी कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास हाल ही में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे के माता-पिता बने। इस जोड़े ने शनिवार, 22 जनवरी की आधी रात को अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुशखबरी साझा की।

उनकी घोषणा के बाद से, उनके द्वारा बच्चे को पकडे हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनके बच्चे की तस्वीरें होने का दावा करते हुए जंगल की आग की तरह फैल रही हैं। लेकिन तस्वीरों में जो बच्चा नजर आ रहा है वो दरअसल उनका बच्चा नहीं है।

पहली तस्वीर, जो व्यापक रूप से प्रसारित की जा रही है, जिसमें निक जोनास अपने दोस्तों स्टेसी और इरफान के बेटे आयडिन के साथ दिखाई दे रहे हैं।

दूसरी तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपने भतीजे कृष्णा स्काई के साथ दिख रही हैं, जो उनकी चचेरी बहन दिव्या ज्योति और नील सरकिसियन के बेटे हैं।

प्रियंका और निक द्वारा जारी संयुक्त बयान में कहा गया, "हमें यह पुष्टि करते हुए खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।" जबकि दंपति ने खुद अपने बच्चे के लिंग का खुलासा नहीं किया है, कई अंतरराष्ट्रीय वेबसाइटों ने बताया है कि यह एक बच्ची है।

प्रियंका और निक ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों के अनुसार एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

Related News