कोविड-19 की महामारी के चलते यह साल फिल्म जगत के लिए काफी नुकसानदायक और निराशाजनक रहा लेकिन अब फिल्म जगत 2021 के लिए अपनी कमर कस चुका है और अगले साल आने वाली फिल्मों को लेकर लगातार अनाउंसमेंट्स और नई खबरें सामने आ रही है । इसी क्रम में बाहुबली प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। इसके साथ ही भल्ला देव यानी राणा दग्गुबाती की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का एक मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है।

देखिए 'राधे श्याम' का फर्स्ट लुक

राधे श्याम का फर्स्ट लुक फिल्म की प्रमुख महिला पूजा हेगड़े ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है, जबकि भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद निर्माता हैं। प्रभास का किरदार विक्रमादित्य फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर पर चित्रित किया गया है, जो हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम चार भाषाओं में उपलब्ध है। पोस्टर के माध्यम से, प्रभास को अग्रिम रूप से जन्मदिन की बधाई दी जाती है जो 23 अक्टूबर को है।

'हाथी मेरे साथी' अगले साल रिलीज़ होगी

राणा दग्गुबाती की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' अगले साल मकरसंक्रांति पर रिलीज होगी। फिल्म के मोशन पोस्टर को साझा करते हुए, राणा ने लिखा - 'जीवन शुरू होता है और वन दहाड़ता है।' फिल्म में पुलकित सम्राट, ज़ोया हुसैन और श्रिया पिलगाँवकर प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म लॉर्ड सोलोमन द्वारा निर्देशित है। 'हाथी मेरे साथी' हिंदी में तमिल और तेलुगु के साथ रिलीज होगी।

आपको बता दें कि इस समय राना डग्गुबाती अपने हनीमून पर गए हुए हैं और हाल ही में उन्होंने उसकी एक तस्वीर भी सांझा की जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Related News