सुकुमार द्वारा निर्देशित अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म पुष्पा: द राइज रिलीज होने में कुछ ही हफ्ते दूर है। फिल्म की भव्य रिलीज से पहले, निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा की। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस, माइथरी मूवी मेकर्स ने घोषणा की कि ट्रेलर 6 दिसंबर को वेब पर आएगा। पुष्पा एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जिसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं।

अल्लू अर्जुन पिछले कुछ महीनों से अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म दो भागों में रिलीज होगी। शुरुआत में, पुष्पा: द राइज क्रिसमस के मौके पर 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। रणवीर सिंह की 83 के साथ बॉक्स-ऑफिस पर टकराव को टालने के लिए निर्माताओं ने रिलीज की तारीख बदल दी।

29 नवंबर को मैत्री मूवी मेकर्स के ट्विटर हैंडल ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा की। ट्वीट में लिखा है, "वाइल्डेस्ट मास फेस्टिवल शुरू हो गया है।अल्लू अर्जुन ने पुष्पा राज की भूमिका निभाई है जबकि रश्मिका को एक्शन थ्रिलर में श्रीवल्ली के रूप में देखा जाएगा। यह फिल्म आंध्र प्रदेश के रायलसीमा क्षेत्र के शेषचलम पहाड़ियों में लाल चंदन तस्करों के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म कई भाषाओं में भी रिलीज होगी।

जगपति बाबू, प्रकाश राज, धनंजय, अनसूया भारद्वाज, हरीश उथमन और वेनेला किशोर फिल्म में सहायक भूमिकाएँ निभाते हैं। समांथा फिल्म में एक स्पेशल नंबर पर परफॉर्म करेंगी। एक्ट्रेस जल्द ही हैदराबाद में गाने की शूटिंग शुरू करेंगी

Related News