बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ को फोलोअर्स का खूब प्यार मिलता नजर आ रहा हैं। नेहा कक्कड़ ने अब इंस्टाग्राम पर 60 मिलीयन फोलोअर्स पूरे कर लिए हैं। ऐसे में 60 मिलीयन फोलोअर्स पूरा करते ही नेहा मोस्ट फोलोड इंडियन म्यूजिशियन बन गई है। अपनी इस खुशी को नेहा ने अपने प्रियजनों के साथ सेलिब्रेट किया। इसी के साथ नेहा ने अपने सोशल मीडिया फैन पेज का भी धन्यवाद किया। नेहा ने केक कट करते हुए इस सेलिब्रेशन को सेलिब्रेट किया।


60 मिलीयन फोलोअर्स की खुशी में नेहा ने लिखा,'60 मिलीयन प्यार... मैं खुश नहीं बेहद खुश हूं!!जिस तरह का प्यार आपने अपनी नेहू को दिया है उससे बढक़र और कुछ भी नहीं हो सकता। आप सभी हैं तो नेहा कक्कड़ हैं। थैकं यू!! आप सभी.. स्पेशली मेरे फैन पेज 'नेहा हॉर्ट्स' लव यू आॅल..।' इसी के साथ नेहा ने अपने हसबैंड रोहन प्रीत सिंह का भी धन्यवाद किया।रोहन का धन्यवाद करते हुए नेहा ने आगे लिखा,' शुक्रिया रोहन..मेरी सारी खुशियों को पूरा करने के लिए..तुम जब से मेरी जिंदगी में आए हो मेरी जिंदगी खूबसूरत हो गई है!' नेहा ने खुद को मोस्ट फोलोड इंडियन म्यूजिशियन बताया और लोगों का धन्यवाद किया।

बता दें कि, नेहा हसबैंड रोहनप्रीत सिंह के साथ अब तक तीन म्यूजिक विडियो बना चुकी है। दोनों के म्यूजिक विडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा। इसी के साथ-साथ नेहा अपने यूट्यूब चैनल पर भी कई सारे विडियो अपलोड करती रहती है। हाल ही में नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने भी अपने म्यूजिक विडियो को रिलीज किया था। नेहा टोनी के साथ भी कई गानों को गा चुकी है।

Related News