बॉलीवुड में शादीयों का सीजन जारी है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर में अपनी शादी को लेकर पहले ही सुर्खियां बटोर चुके हैं। दूसरी ओर, राजकुमार राव और पत्रलेखा ने चंडीगढ़ में हाल ही में शादी की। वहीं अब आदित्य सील और अनुष्का रंजन आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कल रात, अनुष्का, आदित्य और उनके परिवारों और दोस्तों के लिए मैक्सिमम सिटी में एक सुपर संगीत बैश आयोजित किया गया था। कई हस्तियों ने इस समारोह में शिरकत की। आलिया भट्ट, क्रिस्टल डिसूजा, वाणी कपूर, भाग्यश्री, रवीना टंडन, भूमि पेडनेकर और अन्य सभी गुड़िया और अपने बेहतरीन परिधानों में सजी हुई थीं। हालाँकि, यह आलिया भट्ट को उनके आधुनिक स्टाइल के लहंगे-चोली के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया था।

यह एक क्रॉस नेक वाला ब्लाउज था जिसमें ओपन बैक थी। ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस ने लाइम-ग्रीन और पिंक लहंगा पहना था। आदित्य सील और अनुष्का रंजन की संगीत से आलिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जहां बहुत सारे फैशन उत्साही लोगों ने उनकी स्टाइल को पसंद किया, वहीं अधिकांश नेटिज़न्स ने उनके BFFs के प्री-वेडिंग फंक्शन में उनके स्टाइल स्टेटमेंट के लिए उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया।

"पारंपरिक पोशाक के लिए RIP" एक ने लिखा। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'फैशन डिजास्टर ऑफ द ईयर अवॉर्ड जाता है.... MISS ALIA BHATTT।' नेटिज़न्स में से एक ने उनकी तुलना बिग बॉस ओटीटी के उर्फी जावेद से की। उसने लिखा "वह उर्फी जावेद की तरह लग रही है।" एक अन्य फैन ने लिखा, "ये आलिया ने क्या पहना है?? फैशन के नाम पर कुछ भी।" कुछ ने उल्टी इमोटिकॉन्स भी पोस्ट किए।

Related News