बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर न सिर्फ सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव हैं, बल्कि बाला की इस डिनर आउटिंग में भी इजाफा देखने को मिला है. हालांकि इसके पीछे वजह कुछ भी हो लेकिन ये बात माननी पड़ेगी कि जब भी पूर्व एक्ट्रेस घर से बाहर निकलती हैं तो वह इतनी कातिलाना लगती हैं कि हर कोई उन्हें देखता ही रह जाता है.

कपूर खानदान की लाडली करिश्मा कपूर एक ऐसी एक्ट्रेस रही हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में कदम रखते ही सफलता का स्वाद चखा। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने अपने शानदार अभिनय के कारण दर्शकों के साथ एक गहरा संबंध बनाया, उन्होंने कुछ फिल्में करने के बाद खुद को एक ट्रेंडसेटर के रूप में भी साबित किया। हालांकि, इसके पीछे सबसे बड़ी वजह यह थी कि लोलो ने न सिर्फ फैशन के मामले में काफी तरक्की की, बल्कि अपनी फिल्मों में उन्होंने जिस भी तरह के आउटफिट्स पहने, उनका आम लोगों के बीच लोकप्रिय होना तय था।


यही वजह है कि इस समय एक्टिंग की दुनिया में इतने रेगुलर न होने के बाद भी उनकी आग बरकरार है. 47 साल की उम्र में वह न केवल अपने फैशन गेम में धमाल मचा रही हैं, बल्कि घर से बाहर कदम रखते ही अपने आत्मविश्वास को भी उजागर कर रही हैं। करिश्मा के बिल्कुल मिलते-जुलते लुक ने हमारा ध्यान नहीं खींचा था जब वह अपने बेटे के साथ डिनर करने मुंबई के एक मशहूर रेस्टोरेंट में पहुंची थीं। (सभी तस्वीरें - इंडिया टाइम्स/योगेन शाह)

मां-बेटे की जोड़ी ने खींचा सबका ध्यान


दरअसल, ये पूरा किस्सा उस वक्त का है जब करिश्मा कपूर अपने छोटे बेटे कियान राज कपूर के साथ मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित एक मशहूर रेस्टोरेंट में डिनर करने आई थीं. इस दौरान मां-बेटे की स्टाइलिश जोड़ी ने सबका ध्यान खींचा.

ऐसा इसलिए क्योंकि करिश्मा, जो अकेले अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही थीं, ने इस दौरान न सिर्फ अच्छे कपड़े पहने बल्कि बेटे के लिए चंकी कपड़े भी चुने। पहले करिश्मा की बात करें तो एक्ट्रेस ने बेहद कम्फर्टेबल ड्रेस पहनी थी जबकि कियान ने ब्लू टीज़ के साथ व्हाइट शॉर्ट्स पहना हुआ था। इस एक वजह से करीना के सेक्सी लुक को मिला 'ग्रहण' तो करिश्मा ने भी किया मजाक

अपने पसंदीदा रंग में नजर आईं करिश्मा


बेटे के साथ फुर्सत के पल बिताने के लिए करिश्मा कपूर ने ब्लैक कलर में खुद को स्टाइल किया। एक्ट्रेस बार-बार इस रंग में नजर आ रही हैं, जिससे साफ है कि हसीना को यह रंग बेहद पसंद है. इस दौरान उन्होंने ए-लाइन ड्रेस पहनी थी, जिसका पैटर्न फिगर-हगिंग रखा हुआ था।

पोशाक पूरी तरह से फैलने योग्य सामग्री से बनाई गई थी, जो उसके शरीर को पूरक करती थी और अच्छी तरह से फिट होती थी। ड्रेस में किसी भी तरह की कोई कढ़ाई नहीं थी, लेकिन इसका टेक्सचर बिल्कुल प्लेन रखा गया था।

आराम की कोई कमी नहीं थी


करिश्मा की इस ड्रेस में वी-कट नेकलाइन डीप लुक में बनाई गई थी, जिसके साथ स्लीव्स को हाफ लुक में रखा गया था। वहीं आकर्षक टच के लिए वेस्ट लाइन पर स्टिचिंग की गई, जिससे इसकी निचली लाइन में लाइट प्लीट्स देखने को मिले।

वहीं इस मोनोटोन अटायर ने ग्लैम हिंट में कोई तामझाम नहीं जोड़ा, जिसकी वजह से लोलो काफी सिंपल-ब्रीजी लुक पा रही थीं। सुपर कम्फ़र्टेबल पोशाक को अभिनेत्री ने कम से कम मेकअप के साथ स्टाइल किया था, उसके बालों को एक उच्च बन में स्टाइल किया गया था।

ये ड्रेस भी दिखाई गई


आम दिनों में ही नहीं करिश्मा का फैशन कोरोना काल में भी कम नहीं हुआ। अब काले रंग की इस शर्ट ड्रेस को ही लीजिए, जिसमें वह काफी अच्छा करती नजर आ रही हैं। लोलो ने भले ही इसे एक फेस मास्क से स्टाइल किया हो, जिसने डोपामाइन ड्रेसिंग को लोगों के बीच लोकप्रिय बना दिया, लेकिन हमें यह स्वीकार करना होगा कि वह काले कपड़ों में कमाल की दिखती है।

Related News