बिग बॉस 15 को अभी दो हफ्ते भी नहीं हुए हैं और प्रतियोगियों ने एक-दूसरे के साथ माइंड गेम खेलना शुरू कर दिया है। करण कुंद्रा और जय भानुशाली के बीच झगड़ा होने के बाद, जब बाद में प्रतीक सहजपाल ने गाली दी, तो प्रशंसक कल रात सदमे में थे क्योंकि करण और विशाल कोटियन ने हॉर्न बजाया। शो की शुरुआत के बाद से, दोनों कलाकार एक ही टीम में हैं और उन्होंने एक साथ अच्छा प्रदर्शन किया है। हालाँकि, जैसा कि उन्हें अलग-अलग टीमों में रखा गया था और एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा किया गया था, विशाल ने कुंद्रा को टास्क में नीचे लाने के लिए संचालक शमिता शेट्टी के साथ एक समझौता किया।

करण, जिसे इस सीज़न का मास्टरमाइंड कहा गया है, यह महसूस करने के लिए सदमे में था कि उसके दोस्त उसके खिलाफ हैं। जहां उन्होंने और उनके साथियों ने घर में प्रवेश पाने के लिए बहुत कोशिश की, वहीं शमिता विशाल का समर्थन कर रही हैं। नवीनतम प्रोमो के अनुसार, प्रतियोगी एक हिंसक दंगल में भी शामिल होंगे, जो एक दूसरे पर टास्क जीतने के लिए हमला करेंगे।

फैंस उनके इस कदम को लेकर बंटे हुए हैं क्योंकि उन्हें लगा कि विशाल को करण के प्रति ईमानदार होना चाहिए था। हालांकि, खेल के प्रारूप को देखते हुए, कई पूर्व बिग बॉस प्रतियोगियों ने विशाल को नए मास्टरमाइंड के रूप में सम्मानित किया है।

सीजन 8 के विजेता गौतम गुलाटी ने एक ट्वीट में उन्हें 'सॉलिड एंटरटेनर' कहा। जबकि देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा कि उन्हें विशाल का सेंस ऑफ ह्यूमर पसंद है और वह उन्हें 'काफी मनोरंजक' पाते हैं। दूसरी ओर बिग बॉस 13 की शेफाली बग्गा ने साझा किया कि कैसे उसने शुरू में करण को मास्टरमाइंड माना लेकिन विशाल ने उसे मात दे दी। लगा था #करण कुंद्रा है लेकिन #विशालकोटियन मास्टरमाइंड निकला। लेकिन फिर भी मुझे लगता है कि करण साफ-सुथरा खेल खेल रहा है। विशाल सभी साम दाम दंड भेद # BigBoss15 का उपयोग कर रहे हैं, ”उसने लिखा।

हालांकि, काम्या पंजाबी ने विशाल की आलोचना की और करण कुंद्रा के लिए खुशी भी जताई, उम्मीद है कि वह जल्द ही वापसी करेंगे। ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, उसने उल्लेख किया, “जब आप कार्य के विजेता को शुरू होने से पहले ही जानते हैं, तो क्या आपको नहीं लगता कि यह उबाऊ हो जाता है? मजा तो तब आता जब अंत तक प्रतियोगिता चलता... इस तरह के एक शानदार काम की बर्बादी @ColorsTV #BiggBoss15उन्होंने एक विशेष समूह के साथ हाथ मिलाने के लिए भी शमिता की आलोचना की, तब भी जब वह संचालक थीं। काम्या ने लिखा, "गेम में किसका साथ देना अलग बात है पर संचालन अनुचित करना एक बड़ा पुट ऑफ बाकियों की मेहंदी मत बर्बाद करो pls है।"

इस वीकेंड, विशाल कोटियन, डोनल बिष्ट, अफसाना खान, विधि पांड्या, अकासा सिंह और ईशान सहगल में से एक को होस्ट सलमान खान बिग बॉस 15 से बाहर कर देंगे।

Related News