'सिम्बा' और 'सूर्यवंशी' के बाद, अब रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह एक नई फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे। रोहित शेट्टी 1982 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अंगूर' की रीमेक बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म में संजीव कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी। रणवीर सिंह रोहित की फिल्म में संजीव कुमार की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े हैं।

रोहित पहले शाहरुख को लेना चाहते थे

फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक रोहित शेट्टी फिल्म की पटकथा पर काम करके कहानी को आधुनिक बना रहे हैं। संजीव कुमार ने 1982 में गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म में दोहरी भूमिका निभाई। सालों बाद, रोहित अब फिल्म का रीमेक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इससे पहले वर्ष 2015 में, रोहित अभिनेता शाहरुख खान के साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे। हालांकि, उस समय चीजें बंद नहीं हुईं। फिर शाहरुख और रोहित ने फिल्म 'दिलवाले' में साथ काम किया।

रोहित शेट्टी ने लॉकडाउन के दौरान फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया। इस बीच, रोहित ने 'अंगूर की स्टार-कास्ट फाइनल की।

इस फिल्म के बारे में जानकारी अभी खाई है और इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता लोगों में देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि रोहित शेट्टी अपनी स्टंट और अपने एक्शन वाली फिल्म के लिए जाने जाते हैं और लॉकडाउन के बाद अब उम्मीद जताई जा रही है कि वह जल्द ही उस पर उनको पूरा कर दर्शकों को एक बार फिर से अपनी कला का प्रदर्शन करने वाले हैं।

वही आपको बता दें कि नब्बे के दशक में 5 फिल्म अंगूर अपने समय की बेहतरीन फिल्मों में से एक है और ऐसे में उसका एडमिन बनना अब दर्शकों के लिए और भी मनोरंजन वाली होंगी

Related News