टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमिक टाइमिंग और मजाकिया सेंस ऑफ ह्यूमर की बदौलत देश भर में उनके फैनबेस हैं। शो जनवरी में ऑफ-एयर हो गया था यह जुलाई या अगस्त के महीने में वापसी करने वाला था। लेकिन नए सीज़न का कोई अपडेट नहीं दिखाई दिया है। जहां फैंस इस शो की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट्स में दावा किया गया हैं कि द कपिल शर्मा शो के लीड कॉमेडियन और उनकी टीम हाई सैलरी या फीस की मांग कर रही है। इसलिए शो थोड़ा और देरी से शुरू हो सकता है क्योकिं निर्माताओं और शो के केरेक्टर्स के बीच बातचीत जारी है।

वहीं बात करें द कपिल शर्मा शो में चंदू चायवाला की भूमिका निभाने वाले अभिनेता चंदन प्रभाकर की तो वो हमेशा ही दर्शकों का मनोरंजन करते आए हैं। उनके बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ और उनकी पत्नी के बारे में बहुत कम लोगों को पता है।

इस बारे में भी कम ही लोगों को जानकारी होगी कि अभिनेता पंजाबी फिल्म उद्योग में एक निर्देशक और पटकथा लेखक हैं। आज हम आपको उनकी पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत है।

उन्होने 25 अप्रैल, 2015 को शादी नंदिनी खन्ना से शादी की और मार्च 2017 में एक बेटी के माता पिता बने। चंदन अपनी पत्नी को अपना लकी चार्म मानते हैं।


वे इन दिनों पंजाब में हैं। कपिल शर्मा शो भी अब शुरू होने वाला है। सीजन के शुरू होने से पहले वे मुंबई लौटेंगे।

Related News