विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी हो गई हैं, इन दोनों की शादी साल की सबसे बड़ी शादी हैं, जिसकी नजर पूरी दुनिया की थी, खासकर फिल्म इंडस्ट्री की, शादी के बाद नए जोड़े को पूरी दुनिया से शुभकामनाएं प्राप्त हो रही हैं, इसी बीच सदी के महानायक और मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने श्याम कौशल के लिए एक प्यारी सी बधाई पोस्ट की है और नए जोड़े को आर्शिवाद दिया।

बच्चन ने इंस्टाग्राम पर श्याम के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की, और लिखा, "एक्शन डायरेक्टर, शाम (श्याम) कौशल के साथ सेट पर, विक्की के पिता .. उनके साथ युगों से काम कर रहे हैं .. सबसे विनम्र प्यारे और प्यारे इंसान .. वढैयां वधाइयां। वधैयां

बच्चन की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक आभारी विक्की ने टिप्पणी की, “सर!

कैटरीना और विक्की ने 3 दिन तक चले राजस्थान के सिक्स सेंस बावरा किले में शादी के बंधन में बंध गए। यह जोड़ा अपने हनीमून के लिए एक अज्ञात गंतव्य पर गया और मंगलवार 14 दिसंबर को मुंबई लौट आया। उनकी शाही शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई पहुंचने पर, एक उत्साहित श्याम ने कैटरीना के परिवार में एक प्यारी बहू के रूप में आने पर अपनी खुशी व्यक्त की थी।

बॉलीवुड एक्शन और स्टंट निर्देशक का एयरपोर्ट पर शटरबग्स ने स्वागत किया। उन्होंने व्यक्तिगत रूप से पापियों को मिठाई के डिब्बे सौंपे, लेकिन मीडिया और सभी प्रशंसकों को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद दिया। "मुंह मीठा कर लेना, अच्छी बात है," कौशल ने मिठाई के डिब्बे सौंपते हुए कहा।

Related News