मंदाना करीमी, जिया खान, अहाना कुमरा, शर्लिन चोपड़ा, सलोनी चोपड़ा… और एक के बाद एक कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां साजिद खान पर ऊँगली उठा चुकी है! बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने साजिद खान पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है और निर्देशक के खिलाफ #MeToo का आरोप लगाया है। सूची में शामिल होने वाले नवीनतम लोग कनिष्क सोनी और रानी चटर्जी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बिग बॉस 16 की प्रतियोगी गौहर खान के साथ लगभग शादी के बंधन में बंध चुकी थी।

साजिद के अपने जीवन में काफी हाई-प्रोफाइल रिश्ते रहे हैं। हाउसफुल (2011) के सेट पर शुरू हुई बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के साथ उनके रोमांस से हर कोई वाकिफ है। कई लोगों ने सोचा कि यह जोड़ी काफी गंभीर थी और 2013 में इस जोड़े के अलग होने तक शादी की अफवाहें जोर-शोर से चल रही थीं।

एक पुराना इंटरव्यू अब वायरल हो रहा है जहां साजिद खान ने गौहर खान के साथ अपने रिश्ते को संबोधित किया और उन्होंने अपनी सगाई क्यों खत्म की। यह अज्ञात है कि यह वास्तव में कब हुआ था, लेकिन फिल्म निर्माता ने यह खुलासा किया कि सगाई करने का फैसला करने से पहले वे 1 साल तक साथ थे।

साजिद खान ने किरण जुनेजा से उनके शो, कोशिश से कामयाबी तक में बात की और खुलासा किया, “उस वक्त मेरा कैरेक्टर बहुत ढीला था। मैं उस वक्त लड़कियों के साथ बाहर घूम रहा था और बहुत झूठ बोल रहा था। मैंने ऐसे कोई बदतमीजी नहीं की लेकिन हर लड़की को, 'आई लव यू, क्या तुम मुझसे शादी करोगी' बोला था।

साजिद ने यहां तक ​​खुलासा किया कि अगर चीजें उनके पक्ष में होतीं, तो उनकी शादी अब लगभग 350 बार हो चुकी होती। हां, वह उन महिलाओं की संख्या है जिनसे उसने शादी करने की पेशकश की।

Related News