बिग बॉस 14 के प्रतियोगी एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने शादी करने के बारे में पूछे गए सवालों का जवाब दिया है और कहा है कि वे अपनी सारी निजी जानकारी को अपने तक ही रखना चाहते हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि सभी को पता चल जाएगा, "जो भी होता है, जब भी होता है"।


यह पूछे जाने पर कि क्या वे जल्द ही शादी करने जा रहे हैं तो एजाज ने कहा, "अब यह एक पब्लिक मैरिज की तरह है, हमें अपने जीवन में जो कुछ भी होता है उसे दूसरों को बताने की आवश्यकता है। मुझे यह शेयर करने की जरूरत है कि हम कहाँ रह रहे हैं, क्या हम साथ क्या कर रहे हैं।" मैं एक बहुत ही निजी व्यक्ति हूं! मैं पवित्रा को सुरक्षित रखना चाहता था, मैं दुनिया को दिखाना चाहता था कि मेरे इरादे बहुत पवित्र हैं, इसलिए मैंने रिश्ते के बारे में खुल कर बात अभी इसके लिए कोई तारीख तो नहीं है और मैं लोगों को ये नहीं बताना चाहता कि हम कब क्या करने जा रहे हैं। लेकिन जो भी होगा और जब भी होगा, आप सभी को पता चल जाएगा। क्योंकि छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है, लेकिन मैं अभी इसके बारे में बात नहीं करना चाहता। ”

पवित्रा और एजाज दोनों बॉलीवुड हंगामा के साथ एक जॉइंट इंटरव्यू के लिए शामिल हुए थे। पावित्रा ने साझा किया कि एजाज से मिलने के बाद जीवन कैसे बदल गया। पवित्रा ने कहा "एजाज से मिलने के बाद, जिंदगी में एक ठहराव आया। घर में समय बिताने के साथ आपको आटे दाल का भाव पता चल जाता है कि आप जीवन में क्या सही कर रहे हैं और क्या गलत कर रहे है।

"मैंने सिर्फ एक चीज़ आपको बताना चाहूंगी कि मैं below the belt नहीं जाना चाहती। हर किसी का एक निजी जीवन है। एक शो के नाम पर कोई आप पर कीचड़ नहीं उछाल सकता, मैं कभी किसी की दखलंदाजी नहीं सह सकती। मुझे अपने लिए और दुसरो के लिए एक पर्सनल स्पेस मेंटेन करना पसंद है।"

ऐजाज और पवित्रा रिलेशन में हैं और वो अक्सर एक दूसरे की फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

Related News