Tanya Sharma Latest Photos: टीवी एक्ट्रेस तान्या शर्मा फैशन और स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। दुल्हन बनी तान्या हनीमून पर बैठे अपने चांद का इंतजार करती नजर आ रही हैं।

Tanya Sharma Latest Photos: टीवी एक्ट्रेस तान्या शर्मा फैशन और स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में तान्या शर्मा ने फर्स्ट नाइट (सुहागरात) की अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. तान्या शर्मा टीवी इंडस्ट्री में ग्लैमर के लिए जानी जाती हैं। तान्या ने एक बार फिर सुपरहॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। इस टीवी एक्ट्रेस ने 'सुहागरात की सेज' से अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं।

छत्ते की चारपाई पर बैठी अपने चाँद की प्रतीक्षा में
दुल्हन बनी तान्या हनीमून पर बैठे अपने चांद का इंतजार करती नजर आ रही हैं। इन फोटोज को शेयर कर तान्या ने खूबसूरत कैप्शन दिया है। 'तान्या ने लिखा है, 'तुम मेरे पास आए, मुझे याद है आज गली, चांद निकला'। यह लाइन फिल्म ज़ख्म से लिए गए गाने का टाइटल है। यह गाना काफी पॉपुलर और रोमांटिक है।


टीवी इंडस्ट्री में आइकॉन बन चुकी हैं तान्या!
फैशन और स्टाइल के मामले में तान्या टीवी इंडस्ट्री में आइकॉन बन चुकी हैं। उनका हर अंदाज फैंस की नींद उड़ा देता है. इस बार हनीमून लुक में तान्या ने अपने फैंस को घायल कर दिया है।

तान्या की जबरदस्त फैन फॉलोइंग
तान्या की ये फोटो उनके मौजूदा सीरियल ससुराल सिमर का सीजन 2 की है. तान्या इस सीरियल में 'रीमा ओसवाल' नाम का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा तान्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस मशहूर प्लेटफॉर्म पर तान्या को 32 लाख फैंस फॉलो करते हैं।

तान्या आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा तान्या फिल्मी गानों पर इंस्टा रील बनाकर भी फैंस के साथ शेयर करती हैं। तान्या 2011 से टीवी की दुनिया में सक्रिय हैं। और इन 11 सालों में उन्होंने 12 सीरियल्स में काम किया है।


तान्या ने टेलीविजन उद्योग की कड़वी सच्चाई के बारे में बात की
तान्या ने कुछ दिन पहले टेलीविजन इंडस्ट्री के तरीके और टीवी पर कलाकार के छोटे से करियर के सवाल पर कहा था कि, 'एक्टर्स जितनी जल्दी इसे स्वीकार कर लें, उतना ही अच्छा है, यह एक कड़वी सच्चाई है कि खासकर फीमेल लीड पर छोटी स्क्रीन। करियर बहुत ही कम अवधि का होता है। आपको अधिकतम 4 से 5 सीरियल्स में मुख्य भूमिका में देखा जा सकता है, उसके बाद आपको मुख्य भूमिका में नहीं लिया जाएगा, लेकिन बहन या माँ आपको उस तरह के चरित्र की पेशकश की जाएगी।

बेहतर होगा कि आप अपनी कुछ Option B योजनाओं को पहले ही कर लें ताकि आगे बढ़ने में कोई परेशानी न हो। इसलिए मैंने पहले से ही सोचा है कि जब मैं शादी करूंगा तो एक्टिंग को अलविदा कह दूंगा और इसके बाद मैं अपना खुद का रेस्टोरेंट बिजनेस शुरू करूंगा।


फैंस कर रहे तारीफों की बौछार
तान्या आज टीवी की सबसे स्टाइलिश हीरोइन हैं। तान्या ने न सिर्फ अपने लुक्स पर बल्कि अपनी फिटनेस पर भी काफी काम किया है। फैंस इंस्टाग्राम पर उनकी हर तस्वीर की जमकर तारीफ करते हैं.

Related News