29 अक्टूबर को अभिनेता पुनीत राजकुमार की आकस्मिक मृत्यु ने शोकग्रस्त प्रशंसकों की एक भीड़ को पीछे छोड़ दिया। उनका अंतिम संस्कार आज रविवार (31 अक्टूबर) को राजकीय सम्मान के साथ बेंगलुरु, कर्नाटक में किया गया। सामंथा रूथ प्रभु, चिरंजीवी, रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती, जूनियर एनटीआर सहित कई हस्तियों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। पुनीत में अंतिम दर्शन के लिए लाखों प्रशंसक कांतीरवा स्टेडियम में पोस्टर के साथ दिखाई दिए।

पुष्पक विमानम के ट्रेलर लॉन्च पर अल्लू अर्जुन ने अपनी मृत्यु के बारे में खोला। लॉन्च के समय, भावुक अर्जुन ने पुनीत के साथ अपनी दोस्ती के मजबूत बंधन को याद किया और बताया कि वह अपने घर कैसे जाता था। उन्होंने जीवन की अप्रत्याशितता के बारे में बात की और जब राणा दग्गुबाती ने उन्हें खबर देने के लिए फोन किया तो वे चौंक गए।

हमारा एक-दूसरे के लिए परस्पर सम्मान था। अचानक वह वहाँ नहीं है। अचानक, वह वहाँ नहीं है। जब मैंने पहली बार खबर सुनी, तो मैं चौंक गया। यह मुझ पर भारी पड़ गया है, बस एक क्लिक में, मैं बहुत चौंक गया था। जीवन इतना अप्रत्याशित है, हम नहीं जानते। मैं समझता हूं कि हम सभी एक ही जोन में हैं। एक महान आत्मा, सुपरस्टार पुनीत राजकुमार, जिन्होंने कन्नड़ उद्योग के लिए बहुत कुछ किया है, दक्षिण उद्योग और फिल्म उद्योग का बड़ा गौरव है।उन्होंने दर्शकों से खड़े होने और उनके प्रति सम्मान प्रकट करने के लिए भी कहा।

अंतिम संस्कार में मौजूद अभिनेता चिरंजीवी ने इसे भी एक बड़ी क्षति बताया। उन्होंने एएनआई से कहा, "यह कन्नड़ फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ी क्षति है ... कर्नाटक के पावर स्टार अप्पू को खोना। वह हमारे परिवार के बहुत करीब थे... उनके साथ कई यादें, उनके पिता राजकुमार के समय से। किच्चा सुदीप ने एक इमोशनल फेयरवेल पोस्ट भी लिखा।

पुनीत को 29 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ा था और उन्हें अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया था। सुबह उन्हें सीने में दर्द हुआ और ईसीजी के लिए अपने परिवार के डॉक्टर के पास गए। ईसीजी के बाद उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए कहा गया। अस्पताल के एक डॉक्टर ने बताया कि उन्हें सुबह करीब साढ़े 11 बजे गंभीर हालत में विक्रम अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

Related News