बिग बॉस की विजेता और अभिनेत्री गौहर खान जल्द ही अपने प्रेमी कोरियोग्राफर ज़ैद दरबार से शादी करने वाली हैं। उनके घर में शादी का जश्न शुरू हो गया है। और घर पर प्री-निकाह अनुष्ठान भी शुरू हो गए हैं। जैद और गौहर ने अपनी शादी का नाम गाज़ा रखा है। शादी से पहले चिक्सा की रस्म पूरी की जाती है। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें दोनों परिवार को मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

गौहर खान और ज़ैद दरबार दोनों ने ही चिकस समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में गौहर और ज़ैद ने पीले रंग के कपड़े पहने हैं और दोनों बहुत खुश नज़र आ रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में, दोनों ने लिखा है, 'जब मेरा आधा हिस्सा आप में से आधा हो गया और एक हो गया। जब कि बेहतर आधा हुआ। हमारा सबसे खूबसूरत पल .. अल्हम्दुलिल्लाह 'गाजा .. जश्न का पहला दिन, चिकसा ..

पपराज़ी वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर चिस्का समारोह का एक वीडियो साझा किया। जहां दोनों परिवार के सदस्य ढोल की थाप पर थिरकते नजर आए। इस बीच, गौहर खान ने गुलाबी और पीले रंग का लहंगा पहना है। और हल्के पीले रंग का ब्लाउज और भारी दुपट्टा पहना। दूसरी ओर, जैद ने पीले रंग का कुर्ता और सफेद पजामा पहना है।

आपको बता दें, गौहर और ज़ैद उम्र में 11 साल अलग हैं। उन्होंने अपने रिश्ते की घोषणा की जिसके बाद वे मिनी हॉलिडे पर दुबई गए। यह जोड़ी मुंबई के ITC मराठा शानदार होटल में शादी के बंधन में बंधने वाली है। शादी में गौहर और ज़ैद के परिवार के करीबी रिश्तेदार और दोस्त भी शामिल होंगे। कोरोना की वजह से ही मतगणना मेहमानों को आमंत्रित किया जाएगा।

Related News