टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक के एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने को लेकर उत्साहित हैं। पलक हार्डी संधू के संगीत वीडियो, "बिजली बिजली" में दिखाई देंगी। श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर पलक का फर्स्ट लुक शेयर किया और एक इमोशनल कैप्शन लिखा।

श्वेता ने लिखा, “गर्व का पल !!!! बाप रे!!!! अंत में समय आ गया है, अपने पहले संगीत वीडियो से @palaktiwarii के कई लुक में से एक का अनावरण! @harrdysandhu की 'बिजली बिजली' 30 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। महान निर्देशक @arvindrkhaira के साथ काम करना, @jaani777 के अलावा किसी और द्वारा लिखे गए गीत और @bpraak द्वारा दिए गए संगीत पर प्रदर्शन करना किसी सपने से कम नहीं था!पलक ने जवाब दिया, "लव यू सो मच मॉम।"

हार्डी संधू ने वही पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'इंतजार खत्म हुआ, 'बिजली बिजली' की बिजली का परिचय- @palaktiwarii. 30 अक्टूबर को हमने जो जादू बनाया है, उसे दिखाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।"

पलक हॉरर फिल्म रोजी: द केसर चैप्टर से भी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। यह गुरुग्राम की एक महिला बीपीओ कर्मचारी रोजी के अचानक लापता होने पर आधारित है। इसमें विवेक ओबेरॉय, अरबाज खान और मल्लिका शेरावत भी हैं। विवेक अपने बैनर ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट के तहत प्रेरणा वी अरोड़ा के मंदिरा एंटरटेनमेंट के साथ फिल्म का सह-निर्माण भी कर रहे हैं।

स्पॉटबॉय के साथ पहले के एक साक्षात्कार में, पलक तिवारी ने स्टार किड होने के 'लाभों' के बारे में बात की। सच कहूं तो मैं खुद को स्टार किड नहीं मानता। मेरी मां एक बहुत स्थापित अभिनेत्री हैं लेकिन पूरी तरह से एक अलग उद्योग में हैं। मुझे टेलीविजन में महसूस होने वाले ये लाभ होते। मुझे अभी भी लाभ है। मुझे अपने करियर के इस पड़ाव में अब बहुत अधिक पहचान मिली है, अगर मैं उसकी बेटी के लिए नहीं होता तो मेरे पास यह नहीं होता। हालाँकि, मुझे लगता है कि दिन के अंत में यह आपका काम है जो बोलता है।"

Related News