नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा पूछताछ के लिए पिछले महीने मुंबई पहुंची दीपिका पादुकोण सेट पर लौट आईं। दीपिका ने गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। इस फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धान्त चतुर्वेदी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। खबरों के मुताबिक, दीपिका 8 अक्टूबर को गोवा पहुंची और फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी।

सुशांत के मामले में चल रही जांच में दीपिका का नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने 24 सितंबर को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा था। जब से उन्होंने फिल्मों की शूटिंग शुरू की है, उन्होंने अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कुल प्रकाश दृश्यों की शूटिंग की। ड्रग चैट में अपना नाम सामने आने के बाद दीपिका सोशल मीडिया पर गायब हो गई हैं।

लॉकडाउन होने के कारण रिलीज की तारीख और काम में देरी

यह फिल्म मार्च, 2020 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण काम ठप हो गया। फिल्म की शूटिंग लगभग 6 महीने तक जारी नहीं रही। हालांकि, इस अवधि के दौरान शकुन बत्रा को फिल्म की पटकथा पर काम करने का समय मिला। शुरुआत में फिल्म की शूटिंग श्रीलंका में करने का निर्णय लिया गया था लेकिन कोरोना के कारण यह संभव नहीं था। फिर उन्होंने गोवा में शूटिंग करने का फैसला किया। फिल्म की बाकी शूटिंग मुंबई के एक स्टूडियो में की जाएगी।

एनसीबी की पूछताछ में खुलासा हुआ

2017 में व्हाट्सएप चैट में, दीपिका ने and हैश और K मल है क्या?’ जैसी लाइनें लिखीं, वह ग्रुप की एक ही एडमिन थीं। दीपिका के अलावा, उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश और रिया चक्रवर्ती की पूर्व मैनेजर जया साहा भी ग्रुप एडमिन थीं। समूह को कुछ महीने पहले हटा दिया गया था। समूह में कई प्रसिद्ध सेलेब्स और उनके प्रबंधक शामिल हुए। एनसीबी को समूह से कई ड्रग चैट मिले हैं, जिसके आधार पर एनसीबी ड्रग सिंडिकेट संचालित करने के लिए मामला दर्ज कर सकती है।

Related News