अभिनेता नानी ने सोमवार को कार्तिकेय गुम्मकोंडा-स्टारर राजा विक्रमार्क के ट्रेलर का अनावरण किया।

ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, श्याम सिंघा रॉय स्टार ने लिखा, “यह एक विजेता @ActorKartikeya की तरह लग रहा है। पसन्द आया। ये रहा #RajaVikramarka का ट्रेलर।

नानी को धन्यवाद देते हुए, कार्तिकेय ने जवाब दिया, "समर्थन के लिए @NameisNani सर का बहुत-बहुत धन्यवाद। बहुत मायने रखता है।"

RX100 अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्रेलर भी साझा किया और लिखा, “ई दिवाली बैगा ग्रैंड गेन प्लान चेसम (हम इस बार एक भव्य दिवाली की योजना बना रहे हैं)। हमारे #RajaVikramarkaTrailer को पेश करने के लिए बेहद उत्साहित और रोमांचित।"

ट्रेलर में कार्तिकेय को एक अंडरकवर एजेंट के रूप में एक हास्य भावना के साथ देखा गया है। एक गुप्त ऑपरेशन के लिए, वह राज्य के गृह मंत्री की बेटी से दोस्ती करता है और उन दोषियों को पकड़ने की कोशिश करता है जो शहर में कुछ बड़ी योजना बना रहे हैं। ट्रेलर में एक्शन दृश्यों से पता चलता है कि फिल्म एक नियमित पुलिस ड्रामा है। नायक का मजेदार पक्ष केक पर टुकड़े करना है।

श्री चित्रा मूवी मेकर के बैनर तले 88 रामा रेड्डी द्वारा निर्देशित, फिल्म में तान्या रविचंद्रन, साई कुमार, तनिकेला भरणी, पसुपति, हर्षवर्धन, सुधाकर कोमकुला, सूर्या, जेमिनी सुरेश और जबर्दस्त नवीन जैसे सितारे हैं।

राजा विक्रमार्क 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कार्तिकेय गुम्माकोंडा में अजित कुमार-स्टारर वलीमाई भी लाइन में है।

Related News