इंटरनेट डेस्क| रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 के लिए उनके फैंस काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। जब से फिल्म की घोषणा की गई है तब से उनके फैंस के बीच इसे लेकर एक्साइटमेंट देखा जा रहा है। फिल्म को काफी समय से रिलीज डेट नहीं मिल रही थी लेकिन कल फिल्म को रिलीज डेट मिल गई जिससे उनके फैंस को राहत की सांस मिल है।

अभी हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है जिसे खुद अक्षय कुमार ने शेयर किया और फिल्म की रिलीज डेट बताई है। नए पोस्टर में एक उल्लू बना हुआ है और उसकी लाल खूनी आंखें दिखाई दे रही हैं। जिसे देखकर अंदाजा लगया जा सकता है फिल्म किस तरह से होगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म को अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म बताया जा रहा है और फैंस को भी इससे काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में रजनीकांत रोबोट के रूप में नजर आंएगे और अक्षय कुमार एक विलेन की भूमिका निभाते हुए नजर आंएगे।

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 की रिलीज डेट आखिरकार सामने आ गई है। निर्देशक शंकर की यह फिल्म 29 नवंबर 2018 को रिलीज होगी। इसका मतलब है कि यह सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ से क्लैश कर सकती है। अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म केदारनाथ उत्तराखंड बाढ़ की पृष्ठभूमि में एक प्रेम कहानी है। यह देखा जाना बाकी है कि क्या निर्माता केदारनाथ की तारीख को स्थानांतरित करते हैं क्योंकि 2.0 रजनीकांत की फिल्म है जो पूरी तरह से दर्शकों का ध्यान खींच रही है।

यह फिल्म 2010 तमिल फिल्म एंथिरन की अगली कड़ी है जिसने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया। 2.0 विज्ञान पर आधारित है और इसे मूल रूप से हिंदी और तमिल में बनाया जा रहा है। अक्षय कुमार, रजनीकांत के अलावा फिल्म में एमी जैक्सन भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है।

Related News