इंटरनेट डेस्क| जब फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने 'रेस' फिल्म सीरीज में सलमान खान को हीरो के तौर पर पेश करने का फैसला लिया था तब उन्होंने ये सोचा भी नहीं होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित होगी। रिलीज़ से पहले लोगों में फिल्म के क्रेज को देखकर लगा नहीं था इंटरनेट डेस्क| कि यह फिल्म दर्शकों और आलोचकों को निराश करेगी।

रेस सीरीज की पहली दो फिल्मों के हिट होने और दर्शकों को पसंद आने के बाद निर्माताओं को सलमान खान की मुख्य भूमिका वाली मल्टी स्टारर फिल्म से बहुत उम्मीद थी। लेकिन इस फिल्म को सलमान खान की सबसे ख़राब फिल्मों में से एक माना जा रहा है।

हालाँकि फिल्म ने पहले दिन बॉक्सऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए ओपनिंग रिकॉर्ड बनाया था लेकिन इसके बाद फिल्म शानदार प्रदर्शन करने में सफल नहीं रही। फिल्म ने रिलीज़ होने के 3 दिनों में ही 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी लेकिन अगले कुछ दिनों में फिल्म के कलेक्शन कम होते गए। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म रिलीज़ होने के 4 हफ़्तों के बाद सिर्फ 166 करोड़ रूपये कमाने में कामयाब रही है।

चूँकि सलमान खान फिल्म के सह-निर्माता और वितरक है, इसलिए कहा जा रहा है कि सलमान ने अन्य निर्माताओं की तुलना में फिल्म की कमाई का अधिकतम हिस्सा अपने पास रख लिया है और इस वजह से रमेश तौरानी सलमान से नाराज़ हो गए है। हालाँकि तौरानी ने इस बारे कहा कि हर किसी को कमाई को बराबर हिस्सा मिला है।

पिछले महीने ईद के अवसर पर रिलीज़ हुई इस फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, फ्रेडी दारुवाला और साकिब सलीम मुख्य भुमिकाओं में थे और फिल्म का निर्देशन कोरियोग्राफर निर्देशक रेमो डिसूज़ा ने किया था। बैंकॉक, अबुधाबी, कश्मीर और मुंबई के शूट हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

Related News