कंगना रनौत और राखी सावंत ऐसे सेलेब्स हैं जो किसी भी मुद्दे पर बोलने से नहीं डरते। साथ ही वे किसी पर भी टिप्पणी करने से नहीं हिचकते। अब राखी ने हाल ही में कंगना रनौत को एक संदेश दिया है। दरअसल, बुधवार को राखी स्पॉट की गईं। इस बीच, राखी पापराजी से बात करती है और इस बीच वह कंगना से ऑक्सीजन सिलेंडर साझा करने के लिए भी कहती है। राखी कहती हैं, hi कंगना जी भी कह रही हैं कि आजकल देश की हालत बहुत खराब है।

Rakhi Sawant asks Kangana Ranaut to help India in procuring oxygen: 'You  have crores of rupees' | Hindustan Times

हमारे लिए, देश के लिए, कई जगहों पर ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं है, कंगना जी इस बारे में क्या कहना चाहती हैं। ’इसके बाद राखी कहती हैं, ana कंगना जी, कृपया देश की सेवा न करें। आपके पास इतने करोड़ रुपए हैं। ऑक्सीजन खरीदें और इसे लोगों को वितरित करें, यही हम कर रहे हैं। 'राखी ने सभी से डबल मास्क पहनने, हाथ धोने और साफ-सफाई करने के लिए कहा। राखी का यह वीडियो वायरल भयानी ने शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हाल ही में कंगना ने एक वीडियो शेयर किया और सभी से टीकाकरण करवाने की अपील की। कंगना ने कहा, फिलहाल यह सोचना जरूरी नहीं है कि क्या हो रहा है, क्यों हो रहा है। अब तक हर पीढ़ी ने स्पेनिश फ्लू, टीबी जैसी कई बीमारियों का मुकाबला किया है, इसलिए हमें लगता है कि हम विशेष हैं। इतनी बड़ी आबादी है और हर कोई इस बीमारी से जूझ रहा है इसलिए हम सभी को टीका लगवाना होगा। कंगना ने आगे कहा, मैं 1 मई को परिवार, कर्मचारियों और दोस्तों के साथ टीकाकरण करूंगी और मैं आप सभी से भी टीकाकरण करवाने की अपील करती हूं।

कंगना रणौत पर भड़कीं राखी सावंत, खरी-खोटी सुनाते हुए करण जौहर को बताया  अच्छा इंसान - Entertainment News: Amar Ujala

कंगना ने इस वीडियो को शेयर किया और लिखा, महत्वपूर्ण संदेश। कोविद टीका पंजीकरण। कंगना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह दिवंगत जयललिता की भूमिका निभाएंगी। कुछ दिनों पहले यह बताया गया था कि फिल्म कोविद की वजह से ओटीटी पर रिलीज होगी, लेकिन तब कंगना ने कहा था कि उनकी फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को थिएटर से पहले किसी भी मंच पर रिलीज नहीं किया जाएगा।

Related News