बिग बॉस 14 फेम और सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार ने 16 जुलाई को शादी कर ली. यह एक ड्रीमी शादी रही और राहुल-दिशा के फैंस इस खूबसूरत जोड़ी को देखकर काफी खुश हैं. शादी की अगली सुबह राहुल वैद्य और दिशा परमार को अपने परिवार और कुछ दोस्तों के साथ क्वैलिटी टाइम बिताते हुए देखा गया.


सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य और दिशा परमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो राहुल और दिशा की फर्स्टनाइट के बाद अगली सुबह का है. इस वीडियो में वह राहुल और दिशा स्टेज पर दिखाई दे रहे हैं. राहुल के हाथ में माइक हैं और वह अपने फर्स्ट नाईट का एक्सपीरिएंस वहां मौजूद लोगों से शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं.


राहुल वैद्य कहते हैं,"मेरे साथ मेरे दो कजिन थे पार्टी कर रहे थे, मैंने कहा मेरे रूम में आ जाओ. पता नहीं कल रात क्या हुआ. रात को गए मेरे में रूम में. रात को तीन बजे मेरी फर्स्ट नाइट हो रही है. और मेरी बीवी मेरे से पूछती है कि हमारे रूम में कोई है क्या? मैंने कहा- हां हैं. उसके बाद मैं सो गया. उसके बाद सुबह 8 बजे मेरे रूम की घंटी बजाते हैं और कहते हैं कि तू सो रहा हैं क्या? हां, सो रहा हूं. वो बोले- वो जैकेट रह गया, जैकेट लेने आया हूं. तो मामा जैकेट 12 बजे भी लिया जा सकता है." राहुल के इस खुलासे पर लोग हंसने लगते हैं.

Related News