गौरी खान अक्सर अपनी बेटी सुहाना खान के लिए फोटोग्राफर बनी हैं। शुक्रवार को, गर्वित माँ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी की कुछ आश्चर्यजनक तस्वीरें साझा कीं, जिन्हें उन्होंने क्लिक किया था। पूल के पास सुहाना ने सफेद रंग का टैंक टॉप और नीले रंग का डेनिम शॉर्ट्स पहना हुआ था। कुछ फोटोज में वह कोका कोला की कैन पकड़े नजर आ रही हैं। गौरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'हां!!!! नीला मेरा पसंदीदा रंग है।"

सुहाना ने इस शूट की तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में सिंडी क्रॉफर्ड के प्रसिद्ध कोका कोला शूट का आह्वान किया। "दिखाओ कि यह एक पेप्सी है और मैं सिंडी क्रॉफर्ड हूं," उसने लिखा। सुहाना के कैप्शन के जवाब में, शाहरुख खान ने लिखा, "क्या मैं दिखावा कर सकता हूं कि यह आप हैं और कोला आकस्मिक है ….. और फिर भी तस्वीर की सराहना करते हैं।" SRK ने भी गौरी की पोस्ट पर एक मनमोहक टिप्पणी पोस्ट की। यह व्यक्त करते हुए कि वह अपनी बेटी से कितना प्यार करते हैं, अभिनेता ने उल्लेख किया कि चाहे वह किसी भी रंग का हो, अगर तस्वीर में सुहाना है, तो यह स्वचालित रूप से उसकी पसंदीदा तस्वीर है।

"आप जिस भी रंग में तस्वीर लेते हैं और उसमें सुहाना है .... हमारा पसंदीदा रंग है," शाहरुख की टिप्पणी पढ़ी।

इस पोस्ट पर शाहरुख खान के अलावा गौरी के दोस्तों ने भी कमेंट किए। महीप ने सुहाना को तेजस्वी के रूप में टैग किया, जबकि माहिरा खान ने लिखा, “सुहाना कितनी खूबसूरत हैं! माशाअल्लाह।" सुहाना की पोस्ट पर, उनकी दोस्त शनाया कपूर, जो बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने इन तस्वीरों के बारे में कैसा महसूस किया, यह व्यक्त करने के लिए दिल दहलाने वाले इमोजी गिराए।

सुहाना शाहरुख और गौरी की दूसरी संतान हैं। दंपति का एक बड़ा बेटा आर्यन खान और एक छोटा बेटा अबराम भी है। सुहाना न्यूयॉर्क में फिल्म स्टडी का कोर्स कर रही हैं। वह एक अभिनेत्री बनने की ख्वाहिश रखती हैं। दूसरी ओर, आर्यन, जिन्होंने हाल ही में दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय से स्नातक किया है, एक फिल्म निर्माता बनना चाहते हैं।

इस साल की शुरुआत में, ट्विटर पर आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान, शाहरुख ने अपने बच्चों को अपने दोस्तों के रूप में टैग किया।

जब उनके एक प्रशंसक ने सवाल किया, "सर, आपने एक बार KwK (कॉफ़ी विद करण) पर कहा था कि आपका कोई दोस्त नहीं है और आप दोस्ती बनाए रखना नहीं जानते हैं। क्या आप अब भी यही कहेंगे?" SRK ने जवाब दिया, "नहीं अब मेरे बच्चे मेरे दोस्त हैं (नहीं, अब मेरे बच्चे मेरे दोस्त हैं)।" एक अन्य प्रशंसक ने पूछा कि क्या वह एक सख्त पिता है जिसके लिए डॉन अभिनेता का सबसे प्यारा जवाब था, "बच्चे गले लगाने और प्यार करने के लिए बने थे .... और गलतियाँ करने के लिए, फटकार या सख्ती के लिए नहीं।"

Related News