हॉलीवुड मॉडल और अभिनेत्री किम कार्दशियन शीर्ष अरबपतियों की सूची में शामिल हो गई हैं। वास्तव में, फोर्ब्स पत्रिका ने किम कार्दशियन सहित दुनिया के शीर्ष अरबपतियों की सूची तैयार की है। फोर्ब्स के अनुसार, किम 1 1 बिलियन की संपत्ति का मालिक बन गया है। पिछले 1 साल में किम की किस्मत आसमान छू गई है। 2019 में उनकी कुल संपत्ति 80 780 मिलियन थी। किम ने अपने दोनों व्यवसायों केकेडब्ल्यू ब्यूटी एंड स्किम्स, कीपिंग अप विद कार्दशियन, रियल एस्टेट और कई ब्रांड एंडोर्समेंट सौदों से पैसा कमाया है।

Kim Kardashian West Breaks Down 21 Looks From 2006 to Now | Life in Looks |  Vogue - YouTube

बता दें कि SKIMS को किम ने 2019 में लॉन्च किया था। इस प्रोडक्ट के जरिए किम अच्छा पैसा कमाते हैं। बता दें कि किम न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्खियों में हैं। इन दिनों कान्ये के साथ उनका तलाक का केस चल रहा है। खबरों के मुताबिक, दोनों किसी तीसरे पक्ष के संपर्क में हैं। कुछ दिनों पहले तलाक के लिए दायर कीम ने, कान्ये के जाने के बाद इन दिनों अपने घर को पुनर्वितरित कर रही है। दोनों कानूनी रूप से बच्चों की देखभाल करेंगे। खबर है कि भले ही लड़कियां किम से बात करने के मूड में नहीं हैं, लेकिन किम उन्हें अपने बच्चों पर भरोसा है। खबरों के मुताबिक किम और कान्ये ने बहुत पहले ही तलाक लेने का फैसला कर लिया था।

तलाक के लिए दायर करने से पहले, कान्ये ने नया नंबर लिया था और किम से कहा था कि वह अपनी सुरक्षा के माध्यम से उससे संपर्क कर सकती है। बच्चों के बारे में, दोनों ने एक योजना बनाई कि जब लड़कियां घर आती हैं, तो किम घर से बाहर जाती है और फिर वह बच्चों के साथ समय बिताती है। किम के घर में बहुत सारे नानी हैं इसलिए उन्हें बच्चों को संभालने में कोई समस्या नहीं है। कुछ दिनों पहले किम के पारिवारिक जीवन पर आधारित शो 'कीपिंग अप द कार्दशियन' (KUWTK) का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसमें किम और कान्ये के तलाक का भी उल्लेख है। ट्रेलर में किम फूट-फूट कर रोई। एक दृश्य में, किम कहते हैं, "मुझे लगता है कि मैं एक हारा हुआ व्यक्ति हूं।"

Related News