दुबई के प्रतिष्ठित गगनचुंबी इमारत बुर्ज खलीफा ने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के 57 वें जन्मदिन पर उनके लिए एक विशेष संदेश दिया। बुर्ज खलीफा के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में शाहरुख को जन्मदिन की बधाई देने के लिए दुनिया की सबसे ऊंची इमारत जगमगाती दिख रही है। "हैप्पी बर्थडे शाहरुख, हैप्पी बर्थडे पठान। वी लव यू" स्क्रीन पर शाहरुख की 1995 की प्रतिष्ठित फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के ट्रैक तुझे देखा के रूप में स्क्रीन पर दिखाई दिया।

शाहरुख के लिए संदेश के साथ जगमगाते बुर्ज खलीफा की तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद, प्रशंसक बेहद खुश थे। एक अन्य ने लिखा, "कितना सुंदर," एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, "शाहरुख एक ग्लोबल स्टार हैं। राजा की जय हो।" कथित तौर पर, यह पांचवीं बार है जब शाहरुख बुर्ज खलीफा पर दिखाई दिए हैं। 2021 में बुर्ज खलीफा ने शाहरुख को उनके 56वें ​​जन्मदिन पर सम्मानित किया। बुर्ज खलीफा को अभिनेता के नाम से 2020 में उनके जन्मदिन पर भी सम्मानित करने के लिए जलाया गया था।

वीडियो देखें

इस बीच, काम के मोर्चे पर, शाहरुख पठान के साथ चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। एक्शन से भरपूर फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है। पठान के अलावा, शाहरुख राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म डंकी में तापसी पन्नू के साथ और दक्षिण निर्देशक एटली की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म जवान में दक्षिण अभिनेत्री नयनतारा के साथ दिखाई देंगे।

Related News