बॉलीवुड डेस्क। दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपनी छाप छोड़ने के बाद श्रुति हसन ने हिंदी फिल्मों में भी किस्मत आजमाई। लेकिन दुर्भाग्यवश उन्हें वो सफलता हासिल नहीं हो पाई जो उन्हें साउथ इंडियन सिनेमा ने दी। संभवतया यही वजह हैं कि अब वे अपना अधिकतर समय साउथ इंडियन सिनेमा को दे रही हैं। बॉलीवुड में उन्होंने 'गब्बर इज बैक', 'वेलकम बैक' और 'रॉकी हैंडसम' जैसी अच्छी-खासी फ़िल्में की हैं।

श्रुति के पिता कमल हासन साउथ इंडियन फिल्मों के लीजेंड कलाकार माने जाते हैं। श्रुति अपने पिता की तरह ही फिल्मों में अपना मुकाम बनाने का प्रयास कर रही हैं। अपने पिता के नक़्शे कदम पर चलते हुए श्रुति ने अपने शानदार अभिनय से अपना एक अच्छा-ख़ासा फैंस वर्ग क्रिएट कर लिया हैं। बाल कलाकार के रूप में अपने करिया की शुरुआत करने वाली श्रुति ने व्यस्क होने पर पहली लीड फिल्म एक्शन ड्रामा फ़िल्म लक थी।

पहली फिल्म लक के बाद उनके करियर का लक भी चल गया और उन्हें एक से बढ़कर एक फ़िल्में ऑफर होने लगी। साल 2013 में आई हिंदी फिल्म रमैया वास्तवैया में उनके अभिनय को काफी सराहा गया। उम्मीद हैं आप श्रुति हसन की कुछ चुनिंदा तस्वीरों के साथ इस पोस्ट का आनंद ले रहे हैं।

Related News