'उतरन' फेम टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने कल्चरल गोल्ड से लेकर ग्लैमरस डॉल्स तक अपना जलवा दिखाया है। सीरीज की दुनिया से घर पहुंचकर टीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हमेशा संस्कारी अंदाज में चमकने वाली टीना इंटरनेट पर अपने बोल्ड अंदाज की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. वह आए दिन अपनी बिकिनी और स्विमसूट की तस्वीरें शेयर कर बोल्डनेस का परिचय देती हैं.

इसी तरह टीना दत्ता ने हाल ही में अपनी एक नई टॉपलेस फोटो शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. टीना ने ये टॉपलेट फोटो शिमला में शूट किए हैं। इसमें वह सफेद चादर में लिपटी नजर आ रही हैं। पहाड़ों के बीच से सूरज को निहारते हुए टीना ने बेहद सिंपल फोटो को ग्लैमर का तड़का दिया है.

टीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शिमला की कई टॉपलेस तस्वीरें शेयर की हैं। गैलरी के आखिरी फोटो में टीना स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आ रही हैं. टीना स्पोर्ट्स ब्रा और सनग्लासेज पहने साइड साइड पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

टॉपलेस फोटो से एक दिन पहले टीना ने अपने मैगजीन के कवर फोटोशूट की फोटो शेयर की थी. इस फोटो में टीना दत्ता ने ओवरकोट पहना हुआ है। लेकिन उन्होंने इस कोट के अंदर कुछ भी नहीं पहना है. इस फोटो में टीना दत्ता ने न तो टॉप पहना है और न ही ब्रा। उनकी ये फोटो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. उन्होंने ब्लैक शॉर्ट्स के साथ ब्लैक सनग्लासेस पहना हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'सेक्सी होने का मतलब है अपने प्रति नजरिया रखना। आप अंदर कपड़े पहनते हैं या। '

सीरीज में भोली-भाली इच्छा का किरदार निभाने वाली टीना का ये अवतार फैंस के लिए कोई नई बात नहीं है. लेकिन हमेशा नई-नई हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें पोस्ट कर उनका दीवाना बना रही हैं. टीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने पिता के साथ रील शेयर करती हैं। दोनों के फनी वीडियो को कई लोग पसंद करते हैं। टीना को 'उतरन' सीरीज से ज्यादा लोकप्रियता मिली। इसमें उनके काम की काफी तारीफ हुई थी.

Related News