सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपनी फिल्म में डेब्यू करते ही सारा ने लाखों करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया था। उन्होंने अपनी फिल्म सिंबा से भी अपनी फैन फॉलोइंग में बढ़ावा किया है।

इस बात में कोई दोराहें नहीं है कि सारा का ड्रेसिंग सेन्स भी बेहद कमाल का है। वे मॉडर्न और ट्रेडिशनल दोनों आउटफिट्स में ही शानदार नजर आती है।

इस वन लेग कट ड्रेस में सारा की खूबसूरती पर नजर डालिए। सारा बेहद ही आकर्षक और हॉट नजर आ रही हैं। उनके इस लुक ने सभी को उनका दीवाना बना दिया था और उन्हें फैशन की समझ भी काफी अधिक है।

इस पोल्का डॉट्स शार्ट ड्रेस में सारा का काफी आकर्षक अंदाज देखने को मिल रहा है। वेवी बालों के साथ सारा ने अपने मेकअप को भी काफी मिनिमल रखा है।

इस हॉट रेड ड्रेस में सारा बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। रेड ड्रेस के साथ सारा ने रेड फुटवियर्स का चुनाव किया है। उन्हें आप एक फैशन डिवा कह सकते हैं जो हर एक लुक को काफी अच्छे से कैरी करती हैं।

इस मल्टी कलर शार्ट ड्रेस के बारे में आपका क्या कहना है? इसमें सारा काफी अच्छी और क्यूट नजर आ रही है। उनके इस लुक को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। सारा एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान इस लुक में नजर आई थी।

ट्रेडिशनल आउटफिट्स में भी सारा काफी खूबसूरत दिखती हैं। इनकी फैशन चॉइस वाकई काफी ग्लैमरस है। इस शानदार लुक में उन्होंने कई लोगों का दिल चुरा लिया।

सारा ट्रेडिशनल लुक को अच्छे से कैरी करती है और इसके लिए सिंपल और आकर्षक सूट्स में वे कई बार नजर आ चुकी है। आप उनके इन लुक्स पर भी नजर डाल सकते हैं।

पिंक कलर के लहंगे और सेक्सी ट्रांसपेरेंट ब्लाउज में सारा का यह लुक बेहद शानदार है। आपकी सारा के इन लुक्स में बारे में क्या राय है? हमें कमेंट के माध्यम से बताना ना भूलिएगा।

Related News