वन्नियार संगम के राज्य अध्यक्ष पु था अरुलमोझी ने अभिनेता सूर्या, ज्योतिका, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और निर्देशक टीजे ज्ञानवेल को बिना शर्त माफी मांगने और जय भीम से कथित रूप से वन्नियार समुदाय को बदनाम करने वाले दृश्यों को हटाने की मांग करते हुए कानूनी नोटिस जारी किया। जय भीम एक ऐसी फिल्म है जो इरुलर जनजाति के सदस्यों के बारे में बात करती है जिन्हें हिरासत में यातना दी गई थी।

वन्नियार पार्टी की कानूनी शाखा पट्टाली मक्कल काची (पीएमके) के प्रमुख एडवोकेट बालू ने नोटिस भेजा था जिसमें कहा गया था कि रुलमोझी का मानना ​​है कि जय भीम में कुछ दृश्यों की अवधारणा वन्नियार समुदाय को बदनाम करने के लिए की गई थी। नोटिस में एक दृश्य का उल्लेख है जहां 'अग्नि कुंडम' (एक बर्तन से निकलने वाली आग) एक कैलेंडर पर छपी हुई दिखाई देती है। यह कहते हुए कि 'अग्नि कुंडम' वन्नियारों का प्रतीक है, उन्होंने दावा किया कि निर्माताओं ने जानबूझकर कैलेंडर रखा था। नोटिस में यह भी कहा गया है कि फिल्म के मुख्य प्रतिपक्षी सब-इंस्पेक्टर के चरित्र का नाम गुरुमूर्ति है। उनके अनुसार, यह पीएमके के एक प्रमुख नेता कादुवेट्टी जे गुरु का प्रतिनिधित्व करता है।

Akshay Kumar and Team Ram Setu will shoot climax in Daman, not Sri Lanka.  Here's why

नोटिस में मांग की गई है कि फिल्म से 'अग्नि कुंडम' की तस्वीर हटा दी जाए। उन्होंने जय भीम टीम को 24 घंटे के भीतर वन्नियार समुदाय की प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए बिना शर्त माफी मांगने के लिए भी कहा। नोटिस में टीम को "तुरंत बंद करने और मेरे मुवक्किल के समुदाय के खिलाफ झूठी, दुर्भावनापूर्ण और मानहानिकारक टिप्पणियों को प्रकाशित करने से रोकने" और इस नोटिस की प्राप्ति के समय और तारीख से सात दिनों के भीतर 5 करोड़ रुपये का भुगतान करने के लिए कहा गया है।

https://tamil.oneindia.com/news/chennai/mp-jothimani-condemns-school-admin-not-taking-action-against-physics-teacher-438905.html  2021-11-13T23:25:30+05:30 0.5  https://tamil.oneindia.com/img/2021/08/jothimani471076-1630064212.jpg கோவை  ...

Related News