हनाज गिल फैंस को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बांधे रखना जानती हैं।सोमवार को अभिनेत्री ने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के साथ अपने शूट से नई तस्वीरें पोस्ट कीं और सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से अपने नए रूप के लिए प्रशंसा प्राप्त की। बता दे की, शहनाज़ एक ट्रेंडी बोहो चोकर के साथ पहने हुए ऑफ-शोल्डर गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। अपने रेट्रो बन और वार्म न्यूट्रल शेड्स में मेकअप के साथ, वह बिल्कुल स्टनिंग लग रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, फैन्स उन्हें कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाए। कुछ ने उन्हें 'खूबसूरत' कहा, तो कुछ ने 'खूबसूरत' दिखने के लिए उनकी प्रशंसा की। कई ऐसे थे जिन्होंने दिल और आग के इमोजी गिराए। एक फैन ने लिखा, 'फैशनेबल एलिगेंस की मिसाल'। एक अन्य फैन ने कमेंट किया, 'कोई अंदर और बाहर दोनों तरफ से इतना स्टनिंग और खूबसूरत कैसे दिख सकता है। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह अब उबाऊ सोमवार नहीं है, आपने हमारे फीड्स को इन भव्य, लुभावनी तस्वीरों के साथ आशीर्वाद दिया है'।

बता दे की, शहनाज सलमान खान की मल्टी-स्टारर कभी ईद कभी दीवाली से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रिया कपूर की अगली फिल्म भी साइन की है, जिसे उनके पति करण बुलानी बनाने वाले हैं। फिल्म में अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी होंगे।

प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "फिल्म इस महीने के अंत तक फ्लोर पर जाने वाली है। इसमें शहनाज एक अलग अवतार में नजर आएंगी।"

शहनाज़ कौर गिल रियलिटी शो बिग बॉस से प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं और उन्हें शो के दर्शकों और प्रशंसकों द्वारा वास्तविक होने और अपने दिल की बात कहने के लिए बहुत प्यार और सराहना मिली। उन्हें न केवल उनके प्रशंसकों ने बल्कि शो में शामिल होने वाले कई सेलिब्रिटी मेहमानों ने भी दर्शकों के प्रति सच्चे होने और अन्य प्रतियोगियों की तरह कोई भी माइंड गेम नहीं खेलने के लिए उनकी बहुत सराहना की।

Related News