थलाइवा रजनीकांत और उनके सुपरस्टार दामाद धनुष ने भले ही 67 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में बड़ी जीत हासिल की हो, लेकिन सबसे खुश एक व्यक्ति ऐश्वर्या आर धनुष हैं। वह अपने पिता रजनीकांत और पति धनुष की ऐतिहासिक उपलब्धि के बाद एक "गर्वित बेटी और पत्नी" हैं।

सोमवार को दिल्ली में प्रेजेंटेशन सेरेमनी के बाद, ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने घर के दोनों पुरुषों के मेडल पकड़े हुए एक क्लिक पोस्ट किया। उन्होंने साथ में लिखा, "वे मेरे हैं... और यह इतिहास है। #गौरवशाली #गर्व पत्नी।"

धनुष को असुरन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला, जबकि रजनीकांत को 51वें दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। ऐसा भी पहली बार हुआ है कि एक ही परिवार को दो पुरस्कार मिले हैं। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने पुरस्कार प्रदान किए।

सम्मान समारोह के बाद धनुष ने रजनीकांत के साथ एक प्यारी सी तस्वीर भी साझा की। कैप्शन में उन्होंने उसी मंच पर विजेता बनकर उभरने के लिए आभार व्यक्त किया जहां उनके ससुर को भी इतना बड़ा सम्मान मिल रहा था।

जिस मंच पर मेरा थलाइवर प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार जीत रहा था, उसी मंच पर सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतना अवर्णनीय था। मुझे यह सम्मान देने के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जूरी को धन्यवाद। आपके निरंतर समर्थन के लिए प्रेस और मीडिया को भी धन्यवाद, ”धनुष ने लिखा।

रजनीकांत ने अपने दादासाहेब फाल्के पुरस्कार को अपने गुरु 'गुरु के बालाचंदर सर' को समर्पित किया, साथ ही उनके भाई सत्यनारायण राव गायकवाड़, उनके बस चालक मित्र, जिन्होंने रजनी के बस कंडक्टर, उनके प्रशंसकों और उद्योग के लोगों के रूप में उनकी अभिनय प्रतिभा की पहचान की।

धनुष ने अभिनेता मनोज बाजपेयी के साथ अपना पुरस्कार साझा किया, जिन्हें भोंसले के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता भी घोषित किया गया था। जहां कंगना रनौत को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला, वहीं दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत छिछोरे को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का पुरस्कार मिला।

Related News