बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने सोमवार रात प्रशंसकों को सूचित किया कि चक्रवात तौकता के मुंबई में आने के बाद उनके कार्यालय जनक में पानी भर गया है। थेस्पियन ने अपने ब्लॉग में यह भी साझा किया कि कैसे 'कुछ कर्मचारियों के लिए शेड और आश्रयों' को 'उड़ा दिया गया'

चक्रवात के बीच एक भयानक सन्नाटा है .. पूरे दिन तेज़ और तेज़ बारिश .. पेड़ गिरे, लीकेज, संवेदनशील जनक कार्यालय में बाढ़ .. भारी मानसून के लिए अभी भी तैयारी में प्लास्टिक कवर शीट्स बारिश, टूट गई .. कुछ कर्मचारियों के लिए शेड और आश्रय उड़ गए, ”उन्होंने लिखा।

अमिताभ बच्चन ने आगे साझा किया कि उनके कर्मचारी स्थिति को उबारने के लिए तत्पर थे। उन्होंने उन्हें 'ऐसी परिस्थितियों में बस अद्भुत' बताते हुए कहा कि उन्होंने बारिश में भीगते हुए अपना काम जारी रखा। अभिनेता ने फिर उन्हें अपनी अलमारी से कपड़े की पेशकश की, और उन्होंने साझा किया कि कैसे वे अब 'चेल्सी और जयपुर पिंक पैंथर समर्थकों के रूप में गर्व से' आगे बढ़ रहे थे।

पीकू अभिनेता ने आगे साझा किया कि कैसे कुछ बिन बुलाए मेहमान घर आए थे, जिससे परिवार के कुछ संवेदनशील सदस्यों में अत्यधिक सावधानी बरती गई। हालांकि, बिग बी ने कहा कि वह इसके बारे में बाद में लिखेंगे, या शायद कभी नहीं।

आपको बता दें दोस्तो की अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति 13 पंजीकरण शुरू करने की घोषणा की। उनकी फिल्म चेहरे, जो पिछले महीने रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन भारत में कोरोनावायरस के मामलों में स्पाइक के कारण स्थगित कर दिया गया है। इसके अलावा बिग बी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र और अजय देवगन के साथ मईडे भी है।

Related News