सलमान खान का रिलेशनशिप स्टेटस इंडस्ट्री में हमेशा चर्चा का विषय रहा है। 55 वर्षीय अभिनेता शादी करने के इच्छुक नहीं दिख रहे हैं। हालांकि, निर्देशक महेश मांजरेकर को लगता है कि सलमान अकेले हैं और जब वह करीबी दोस्तों और परिवार से घिरे हुए हैं, तो उनके पास वापस जाने के लिए कोई नहीं है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि उन्हें सलमान के अभी तक शादी के बंधन में नहीं बंधने से समस्या है। महेश ने सलमान को फिल्म अंतिम में निर्देशित किया, जहां अभिनेता ने एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई।

एक साक्षात्कार में सिद्धार्थ कन्नन के साथ सलमान के बारे में बात करते हुए, महेश ने कहा, “कभी-कभी ऐसा होता है कि मैं उनसे बात कर सकता हूं, जो सामान्य आदमी बात नहीं कर सकता। मुझे हमेशा लगता है, अब भी मैं उसे महसूस करता हूं और उससे भी कहता हूं, 'सलमान, तू शादी नहीं करता उसका मुद्दा है मेरे को।' मैं सच में चाहता हूं... कल मैं सलमान के बेटे को देखना चाहता हूं। मुझे लगता है कि मैं वास्तव में उससे इस बारे में बात कर सकता हूं। आधा समय वह मुझे एक तरफ कर देता है लेकिन मुझे वास्तव में लगता है कि उसे वापस आने के लिए किसी की जरूरत है।

महेश ने कहा कि सलमान के मुस्कुराते हुए लुक के पीछे बहुत अकेलापन है। उन्होंने कहा कि जब भी वह सलमान के घर जाते हैं, तो अभिनेता 'लिविंग रूम में सोफे पर लेटे रहते हैं'। "कभी-कभी मुझे लगता है कि वहाँ है, उस पूरे खुश बाहरी हिस्से में वह ना दिखाता है, कभी-कभी मुझे लगता है कि वह अकेला है। एक तो न उसे कुछ शौक नहीं है बहुत (उसकी ऐसी कोई इच्छा नहीं है)। आपने (सिद्धार्थ को संबोधित करते हुए) देखा होगा कि सलमान कहाँ रहते हैं (वह मुंबई में एक फ्लैट में रहते हैं) जो मुझे लगता है कि एक बेडरूम का फ्लैट है। आधा समय जब मैं उनके घर जाता हूं, तो वह ड्राइंग-रूम में सोफे पर लेटा होता है।

महेश ने आगे कहा, सभी शानदार सफलता के पीछे एक 'मध्यम वर्ग का आदमी' है। "कभी-कभी मुझे वास्तव में लगता है कि इस आदमी के पीछे, इतनी सफलता है, बड़ी सफलता है, उसके पीछे जो आदमी है ना वो ठेठ मध्यम वर्ग आदमी है (सफल मुखौटा के पीछे आदमी एक मध्यम वर्ग व्यक्ति है)। कभी-कभी मुझे लगता है कि उसे किसी के पास वापस आने की जरूरत है क्योंकि हर कोई जो उसके साथ है, उसके दोस्त, वे सभी बहुत अच्छे दोस्त हैं। वे वास्तव में सलमान खान से प्यार करते हैं।" उन्होंने यह भी सोचा कि सलमान किसके पास जाते हैं, क्योंकि उनके भाइयों अरबाज और सोहेल का अपना जीवन है।

पिछले कुछ वर्षों में, सलमान के जीवन में महिलाओं के बारे में कई अफवाहें रही हैं, फिर भी कुछ भी नहीं हुआ है और अभिनेता इस सवाल से बचते रहे हैं।

Related News