बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। हाँ, आपने सुना! 2019 में अर्जुन के 34वें जन्मदिन पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने वाले कपल को अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करते और प्यार की बौछार करते देखा जाता है। अब, वर्षों की डेटिंग के बाद, कपल अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाने के लिए तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन और मलाइका इस साल नवंबर या दिसंबर में ग शादी की योजना बना रहे हैं।

Bollywoodlife.com की एक विशेष रिपोर्ट के अनुसार, अर्जुन और मलाइका ने इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है। एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया, "अर्जुन और मलाइका एक-दूसरे को गहराई से प्यार करते हैं। उनका प्यार कुछ ऐसा है जिसने हमें फिर से सच्चे प्यार में विश्वास दिलाया। अब उन्होंने अपने रिश्ते में एक कदम आगे बढ़ने का फैसला किया है। शादी करके। यह जोड़ा मुंबई में शादी करेगा। मलाइका और अर्जुन दोनों को सर्दियों का मौसम पसंद है और इसलिए उन्होंने नवंबर या दिसंबर में तारीख को अंतिम रूप देने और दोस्तों और परिवार के बीच शादी करने का फैसला किया है। ”

शादी की जानकारी देते हुए, एक सूत्र ने बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम को बताया कि यह जोड़ा सादगी में विश्वास करता है इसलिए वे अपनी शादी को रजिस्टर्ड करने के बाद एक शादी की पार्टी की मेजबानी करने जा रहे हैं। "पार्टी की मेजबानी केवल उद्योग के बहुत करीबी सदस्यों और परिवार के सदस्यों द्वारा की जाएगी। सदस्यों में पूरा कपूर परिवार और मलाइका के माता-पिता शामिल होंगे, जबकि करीना कपूर खान जो कपल के बेहद करीब हैं, निश्चित रूप से गेस्ट लिस्ट में हैं।"


मलाइका और अर्जुन दो साल पहले डेटिंग शुरू करने के बाद से एक-दूसरे के लिए ताकत के स्तंभ रहे हैं। इससे पहले मलाइका की शादी अरबाज खान से हुई थी और उनका एक बेटा अरहान है।

Related News