बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्मों के अलावा देश के कई मुद्दों पर अपनी राय देने के लिए जानी जाती हैं। वह हमेशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम की तारीफ कर रहे हैं। अब एक बार फिर कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी के काम की तारीफ की है। उन्होंने इस बार बेहद खास और अलग अंदाज में पीएम की तारीफ की, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को कोरोना वैक्सीन के बारे में आश्वासन दिया था।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर लिखा, "मुझे अपने मित्र जेसन ट्रूडो का फोन मिलने से खुशी है। हम जलवायु परिवर्तन और वैश्विक आर्थिक सुधार जैसे अन्य मुद्दों पर सहयोग करने के लिए भी सहमत हुए हैं।" एक अलग अंदाज में ट्वीट किया और उसकी तारीफ की। कगन के रानौत ने अपने ट्वीट में लिखा, "हर कोई याद करता है कि 90 के दशक में संगीत कार्यक्रम एक तस्वीर थी। जब मैं बहुत छोटा था। मैं रिश्तेदारों के लिए इस पर नृत्य करता था।

आकाश को धरती पर ले जाना चाहिए, दुनिया को बदल देना चाहिए। आप को सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का ट्वीट वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई सहकर्मी और सभी सोशल मीडिया उपयोगकर्ता उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। वे टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इसके अलावा, ट्विटर आलोचना के कारण कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उसने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को छोड़ने की धमकी दी है।

कंगना ने यह भी कहा कि वह एक अन्य मंच पर जाएंगी जो स्वदेशी होगी। अभिनेत्री कंगना ने कहा है कि वह जल्द ही ट्विटर छोड़ सकती हैं और एक देसी मंच पर जा सकती हैं, जिसे 'कू' कहा जाता है। कंगना को हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर कई बैन का भी सामना करना पड़ा है। नियमों के उल्लंघन के कारण उनके कई ट्वीट हटा दिए गए हैं। उनकी बहन रंगोली चंदेल का खाता काफी समय पहले निलंबित कर दिया गया था। उस पर अभद्र भाषा को बढ़ावा देने का आरोप है।

Related News