बिग बॉस 13 खत्म हुए एक महीना होने वाला है और इस शो में कुछ ऐसे रिश्ते बनें जो आज भी बरकरार हैं। शो में कई जोड़ियां देखने को मिली। जिनमे से कुछ ने अपने रिश्ते को दोस्ती कहा तो कई ने प्यार।

इस शो में सिंगर/एक्ट्रेस हिमांशी खुराना भी आई जो 10 साल पुराने रिश्ते को तोड़ कर आसिम रियाज के साथ दोस्ती और फिर रिलेशन में आ गई। शो के बाद भी ये दोनों कई जगह एक साथ घूमते नजर आते हैं और एक दूसरे के साथ फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

हिमांशी असीम के परिवार से भी मिली और उन्हें भी अपनी मां से मिलवाया। अब सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसे देख कर सभी फैंस हैरान हैं।

दरअसल, हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीरों में हिमांशी की फिंगर रिंग में हीरे की एक खूबसूरत अंगूठी दिखाई दे रही है। इन फोटोज को देख कर लोग कह रहे हैं कि हिमांशी ने सगाई कर ली है लेकिन ऐसा नहीं है। दरअसल ये एक जूलरी ब्रांड का विज्ञापन है।

उन्होंने फोटोज को शेयर करते हुए लिखा कि ' और हां... ऐसी ऑरनाज रिंग्स के लिए हजार बार हां। मैं चाह कर भी अपनी नजरें इस अंगूठी से नहीं हटा पा रही हूँ। जो भी उन्होंने मेरे लिए बना कर तैयार किया है उस से मैं बहुत खुश हूँ। '

आसिम की हिमांशी और उनकी मम्मी के साथ भी फोटो वायरल हुई थी जिसे हिमांशी ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'तू कल्ला ही सोहना नई...मेरी मम्मी भी सोहनी आ।' फोटो में तीनों साथ में हंसते और मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

Related News