सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआई कर रही है। हाल ही में, कुछ मीडिया रिपोर्टों ने दावा किया था कि सीबीआई ने अपनी जांच पूरी कर ली है और अदालत में क्लोज़र रिपोर्ट दायर करेगी। हालांकि, सीबीआई ने अब दावा खारिज करते हुए एक आधिकारिक बयान जारी किया है। मामले की जांच देश की शीर्ष तीन एजेंसियों (सीबीआई, ईडी और एनसीबी) द्वारा की जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को मुंबई के बांद्रा में एक फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी।

CBI ने क्या कहा?

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही है, सीबीआई ने एक बयान में कहा। कुछ मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि सीबीआई ने जांच पूरी कर ली है। यह एक गलती और अटकल है। जांच अभी जारी है।

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि सीबीआई अदालत में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल करेगी

ज़ी न्यूज़ के अनुसार, केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने अपनी जाँच पूरी कर ली है और सुशांत मामले में किसी भी बेईमानी से खेलने पर संदेह नहीं करता है। सीबीआई जल्द ही क्लोजर रिपोर्ट कोर्ट को सौंपेगी। अदालत तब तय करेगी कि इस मामले में आगे क्या हो सकता है।

एम्स की फोरेंसिक टीम ने कहा कि सुशांत ने आत्महत्या की है

एम्स ने हत्या के सिद्धांत को खारिज कर दिया और कहा कि यह आत्महत्या का मामला था। सीबीआई को तब से हत्या, हाथापाई या चोरी के प्रयास में शामिल होने का कोई सबूत नहीं मिला है। हत्याओं से जुड़ा कोई अन्य सबूत नहीं मिला। मर्डर थ्योरी तो पूरी तरह से फेल हो गई।

Related News