बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया शुक्रवार को अपने फैन्स को अपने बेबी बॉय की नर्सरी में ले गईं। उसने मनमोहक स्थान को अपना "छोटा कोकून, छोटी गुफा" कहा, जो प्यार और खुशी से भरा है। नेहा और अंगद को 3 अक्टूबर को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला था। वे बेटी मेहर के माता-पिता भी हैं।

वीडियो में, नेहा छोटी सी जगह में एक फ्रेंच दीवार, अपने बच्चे की खाट, अपनी खाने की कुर्सी और एक सोफे की झलक देती है जो उसके बच्चे के लिए खेलने की जगह है। नेहा ने वीडियो में साझा किया, "यह हमारे घर का सबसे पसंदीदा हिस्सा होगा जहां हम अपने बच्चे के साथ मेहर, अंगद, मेरे साथ समय बिताते हैं।" अभिनेता ने नर्सरी के डिजाइनर को उसकी जरूरतों को समझने और उसके अनुसार डिजाइन करने के लिए धन्यवाद दिया।

अपने बच्चे को लाने से पहले हम उसके लिए अपना छोटा प्यार गुफा बनाना चाहते थे धन्यवाद @merakihomes और स्मृति ने इसे इतना गर्म और अद्भुत बनाने के लिए हमारे बच्चों को अपनी छोटी सी जगह पसंद है और हम इसमें उनके साथ समय बिताना पसंद करते हैं … #gifted,” नेहा धूपिया ने वीडियो के साथ लिखा।

अंगद बेदी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में नेहा धूपिया के साथ अपने दूसरे बच्चे के आने की घोषणा की थी। अंगद ने अपनी और नेहा की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “सर्वशक्तिमान ने आज हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया। नेहा और बेबी दोनों ठीक हैं। मेहर नए आगमन को "बेबी" की उपाधि देने के लिए तैयार है। #बेडिस्बॉय यहाँ है !!!!! वाहेगुरु मेहर करे @nehadhupia इस यात्रा के दौरान ऐसे योद्धा होने के लिए धन्यवाद। आइए अब हम चारों के लिए इसे यादगार बनाएं।"

हाल ही में, नेहा उन हस्तियों की सूची में शामिल हो गईं, जो स्तनपान को सामान्य बनाने की कोशिश कर रही हैं। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, अभिनेता ने अपने नवजात शिशु को खाना खिलाते हुए खुद की एक तस्वीर पोस्ट की। उसने फोटो को कैप्शन दिया, "#freedomtofeed।"

नेहा धूपिया अगली बार बेहज़ाद खंबाटा की ए गुरुवार में दिखाई देंगी, जिसमें यामी गौतम, अतुल कुलकर्णी, माया सराव और डिंपल कपाड़िया भी हैं।

Related News