Bigg Boss 13 फिनाले में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं ऐसे में हर कंटेस्टेंट की नजर सिर्फ ट्रॉफी पर है। हर कंटेस्टेंट फिनाले तक पहुंचने के लिए जी तोड़ महेनत कर रहा है। इसी बीच फिर से शहनाज़ और सिद्धार्थ के बीच झगड़ा हो गया हैशहनाज़, सिद्धार्थ से इस बात को लेकर बुरी तरह झगड़ रही हैं कि सिद्धार्थ ने उनकी जगह पारस को सेव किया।

शहनाज, सिद्धार्थ और पारस के साथ बैठी हुई हैं। इस दौरान वो सिद्धार्थ से कहती हैं- 'तू मुझे बचा लेता। अगर तू मुझे बाहर निकालना चाहता है तो ठीक है।' इसके बाद पारस से सिद्धार्थ के सामने कहती हैं- 'मैं तो बचना डिजर्व भी नहीं करती उसके नजरिए से, क्योंकि वो तुझे ज्यादा अहमियत देता है।

आपको बता दें, इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए चार लोग नॉमिनेटेड हैं। माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और शहनाज कौर गिल। लेकिन खबरों की मानें तो इस वीकेंड यानी बिग बॉस के आखिरी वीकेंड के वॉर में एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट घर से बेघर होंगे। आज के प्रोमो के हिसाब से सिद्धार्थ शुक्ला टॉस्क जीतकर पारस छाबड़ा को बचा लेंगे। यानी इसके बाद तीन कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट होंगे शहनाज गिल, आरती सिंह और माहिरा शर्मा।

Related News