बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का आज जन्मदिन है। आर्यन खान को ड्रग्स के एक मामले में जमानत मिलने के बाद पूछताछ के लिए हर शुक्रवार को एनसीबी कार्यालय में पेश होने को कहा गया है। आर्यन खान आज शुक्रवार को अपने जन्मदिन पर एनसीबी ऑफिस में मौजूद थे। आर्यन खान के बर्थडे को लेकर पहली बार खान परिवार में किसी सेलिब्रेशन का आयोजन नहीं किया गया है। आर्यन खान को आज सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की बधाई।


हालांकि आर्यन खान मामले में शाहरुख खान का पुरजोर समर्थन करने वाली शाहरुख की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस जूही चावला ने आर्यन को जन्मदिन की बधाई दी है। आर्यों के लिए भगवान ने ताबूत रखा है। खबर है कि आर्यन खान घर आने के बाद से ही डिप्रेशन में हैं। आर्यन पहले से ही काफी शांत था लेकिन इस घटना के बाद वह और भी शांत हो गया है। जूही ने आर्यन के फिर से वही होने की दुआ की जूही ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया और आर्यन की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की। पेश हैं छोटे आर्यन खान और सुहाना खान। यह तस्वीर दिनजी लैंड की बताई जा रही है।

जूही प्यारे आर्यन को एक खास तोहफा भी देती हैं। उन्होंने कहा है कि वह जूही आर्यन के नाम पर 500 पेड़ लगाएंगी। जूही आर्यन के साथ-साथ जय, जूही, जाह्नवी, अर्जुन के नाम से भी पौधे लगाएंगी। जूही चावला ने आर्यन खान को जमानत दिलाने में शाहरुख खान की मदद की थी। जूही ने आखिरी मिनट तक आर्यन की जमानत के लिए कोर्ट में इंतजार किया।

Related News