बिग बॉस इन पिछले कुछ दिनों में कुछ हाई-स्पीड ड्रामा के साथ तेजी से गियर बदल रहा है। डबल एविक्शन से लेकर बीच कन्टेस्टनट की लापरवाही के कारण किसी टास्क को रोककर खाने-पीने की चीजों को लिमिटेड करने तक बिग बॉस के घर को हिला कर रख दिया है।

इस बीच, प्रतियोगी अफसाना खान कथित तौर पर अपने हालिया एक्शन के कारण बिग बॉस 15 के घर से बाहर हो गई है, जिस से दर्शक बेहद ही शॉक है। जाहिर तौर पर, वीआईपी ज़ोन टास्क पर एक बहस के बाद, जिसमें उसे बाकि कंटेस्टेंट ने नहीं चुना था सिंगर ने किचन एरिया में बहस के बीच चाकू उठाया और खुद को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी।

Bollywoodlife.com के अनुसार, अफसाना की इस हरकत की कीमत उन्हें चुकानी पड़ी और उन्हें जाने के लिए कहा गया।

ऐसा लगता है कि अफसाना टास्क के दौरान अपने करीबी दोस्तों उमर रियाज और करण कुंद्रा से सपोर्ट की उम्मीद कर रही थी और जब उन्होंने उसकी उम्मीद के मुताबिक वैसा नहीं किया तो अफसाना ने खुद को ठगा हुआ महसूस किया। अफसाना खान बेहद परेशान थी और उसे पैनिक अटैक आ गया।

Bollywoodlife.com की रिपोर्ट के अनुसार, सहायता के लिए एक मेडिकल टीम को बुलाया गया था और बाद में अफसाना को घर छोड़ने के लिए कहा गया था।

बिग बॉस में एक नए क्लब 'वीआईपी जोन' के साथ नया ट्विस्ट आया है। फिनाले में एंट्री करने के इच्छुक किसी भी कंटेस्टेंट को घर का 'वीआईपी सदस्य' बनना होगा।

Related News