सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। वह तारा सुतारिया के साथ फिल्म तडप में नजर आएंगी। तडपप एक प्रेम कहानी है जो जल्द ही सिनेमाघरों में उतरेगी। तारा सुतारिया ने फिल्म का पोस्टर साझा किया है और रिलीज़ की तारीख के बारे में भी जानकारी दी है। तारा ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- एक प्रेम कहानी जिसमें बहुत सारी भावनाएं हैं। साजिद नाडियाडवाला की प्रेम कहानी में जादू का अनुभव करें। फिल्म 24 सितंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अक्षय कुमार ने भी अहान की बॉलीवुड में एंट्री पर अपनी पोस्ट शेयर की और उनके अच्छे होने की कामना की। अक्षय कुमार ने तड़प का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- अहान बड़ा दिन है अहान। मुझे अभी भी आपके पिता सुनील शेट्टी की पहली फिल्म बलवान का पोस्टर याद है और आज मैं आपकी फिल्म का पोस्टर पेश कर रहा हूं। लालसा पोस्टर साझा करने के लिए बहुत खुश और गर्व महसूस कर रहा है। ताडप 24 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। खबरों के मुताबिक, अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' की कहानी उनकी फिल्म 'वेलकम' से मिलती-जुलती हो सकती है। अक्षय की वेलकम में कैटरीना कैफ प्रमुख थीं।

फिल्म पर्दे पर सुपरहिट रही। दरअसल, वेलकम में दिखाया गया था कि अक्षय को कैटरीना से प्यार हो जाता है। लेकिन कैटरीना के दो भाई उदय और मजनू डॉन हैं, यही वजह है कि संजना (कैटरीना कैफ) अपने भाइयों को सुधारने के लिए काम करती है और विभिन्न उपाय करती है। लेकिन जब बच्चन पांडे की बात आती है, तो अक्षय एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे और कृति उन्हें सुधारने के लिए काम करेगी। कृति फिल्म में अपने परिवारों के लिए अक्षय को बेहतर बनाएगी।

बच्चन पांडे ’में अक्षय कुमार और कृति सेनन के अलावा, पंकज त्रिपाठी भी प्रमुख भूमिका में हैं। वह फिल्म में एक पंडित की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म एक गैंगस्टर को अपराध की दुनिया से बाहर लाने के बारे में है। कृति गैंगस्टर के लिए एक फिल्म की योजना बनाती है जो नायक को अपराध की दुनिया से बाहर निकालती है। फिल्म में अक्षय और कृति के अलावा अरशद वारसी और संजय मिश्रा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Related News