शाहरुख खान की फिल्म जीरो जब से रिलीज हुई है तब से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में शाहरुख, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ लीड रोल में नजर आए। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन धीमी गति आगे बढ़ रही है। लेकिन फिल्म के बारे खबर आ रही है कि फिल्म में कैटरीना कैफ़ और रणबीर कपूर के लव लाइफ की सच्ची स्टोरी के सीक्वेंस की दिखाया गया है।

वैसे तो फिल्म में शाहरुख खान ने एक बौने का किरदार निभाया है , वहीं कैटरीना कैफ़ सुपरस्टार बबीता कुमारी के रोल में हैं, फिल्म में कैटरीना के बॉयफ्रेंड ने उन्हें छोड़ दिया है और वो अपने एक्स को भुला नहीं पाई हैं। वो नशे की लत से खुद को बाहर निकालने की जद्दोजहद करती दिखीं। बता देें कि उनका किरदार रियल लाइफ से मिलता-जुलता बताया जा रहा है।

अब खबरें हैं कि एक्टर रणबीर कपूर ने फिल्म में कैटरीना कैफ़ के सीक्वेंस को जानने के बाद मूवी नहीं देखी। खबर के मुताबिक, रणबीर फिल्म में कैटरीना के सीक्वेंस के बारे में जानना चाहते थे, लेकिन जब उन्हें पता चला कि मूवी में उनके और कैटरीना कैफ़ की लव लाइफ को लेकर सीक्वेंस है तो उन्होंने फिल्म नहीं देखने का प्लान किया।

Related News