इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड के स्टार शाहिद कपूर ​इन दिनों अपनी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में बिजी है। उनकी यह फिल्म 14 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी और इसी के साथ इसी दिन काजोल ​की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला भी बडे पर्दे पर रिलीज होने वाली है। यह पहला ऐसा मौंका जब बडे पर्दे पर काजोल और शाहिद की फिल्म ए​क साथ क्लैश होने वाली हैं।

फिल्म में बत्ती गुल मीटर चालू में शाहिद कपूर के साथ यामी गौतम और श्रद्धा ​कपूर मुख्य रूप दिखने वाले है। पहले यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन कुछ ​कारणों से फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई अब यह फिल्म 14 सितंबर ​को दर्शकों के सामने होगी। शाहिद को श्रद्धा के साथ इससे पहले फिल्म हैदर में भी देखा गया था दोनों की जोड़ी दर्शकों के द्धारा काफी पसंद किया गया था।

​काजोल की बात करे तो वह काफी समय बाद बडे पर्दे पर दिखने वाली है। उनको बॉक्स आॅफिस पर लास्ट बार रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में देखा गया था। जिसमें उनके सा​थ शाहरूख खान और वरूण धवन और कृति सेनन दिखाई दिए थे। वह काफी टाइम बाद हेलीकॉप्टर ईला से बडे पर्दे पर वापसी कर रही है। यह फिल्म मां — बेटी के रिश्ते पर आधारित है जिसे प्रदीप सरकार द्धारा डायरेक्ट किया गया है। फिल्म में काजोल पहली बार कुछ अलग तरह के किरदार में नजर आने वाली है। अब देखने वाली बात है कि बॉक्स आॅफिस पर दर्शक किस फिल्म को ज्यादा पसंद करते है।

Related News