बॉलीवुड की सनशाइन गर्ल जैकलीन फर्नांडीज अपने पॉजिटिव वाइब्स के साथ हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए जानी जाती हैं। अब जैकलीन फर्नांडीज ने कुछ ऐसा किया है जिसे सुनकर आप उनकी तारीफ करेंगे। वास्तव में, दशहरे के शुभ अवसर पर, जैकलिन फर्नांडीज ने अपने एक कर्मचारी को कार उपहार में दी।


एक मेकअप आर्टिस्ट को कार भी गिफ्ट की

खबरों के अनुसार, दशहरे के शुभ अवसर पर, जैकलीन ने अपने एक स्टाफ सदस्य को आश्चर्यचकित किया, जो बॉलीवुड में प्रवेश के बाद से उनके साथ है। अभिनेत्री ने उन्हें उपहार के रूप में एक कार दी, लेकिन उन्हें खुद नहीं पता था कि कार कब वितरित की जाएगी, इसलिए उस समय वह एक यातायात पुलिस निरीक्षक की वर्दी में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थी जब कार दी की गई थी। इससे पहले जैकलीन ने अपने मेकअप आर्टिस्ट को एक कार भी गिफ्ट की थी। वह सभी के प्रति दयालु और प्रेम करने के लिए जानी जाती हैं। '

सेट पर सरप्राइज डिलीवरी

बताया जा रहा है कि यह कार एक तरह से सरप्राइस गिफ्ट चाहिए और कार सेट पर एक सरप्राइज डिलीवरी हुई थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन ने 'किक 2' के बाद रणवीर सिंह के साथ अपनी 'सर्कस' फिल्म की घोषणा की। वहीं, उनके पॉडकास्ट 'फील्स गुड' को लाखों लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दें कि कोविड-19 के चलते लगे लॉक डाउन के बाद एक बार फिर से जैकलिन ने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

Related News