राजनीतिक मुद्दों पर पूजा भट्ट अपने विचारों को लेकर काफी मुखर रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अपना समर्थन दिखाती है। बता दे की, वह बुधवार को भारत जोड़ी यात्रा के हैदराबाद चरण में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ शामिल हुईं। उन्हें पार्टी और नेता के लिए अपना समर्थन दिखाते हुए राहुल के ठीक बगल में चलते हुए देखा गया।

Pooja Bhatt also joined Rahul Gandhi's Congress Campaign Bharat Jodo Yatra  | Pooja Bhatt ने थामा कांग्रेस का हाथ! Rahul Gandhi की 'भारत जोड़ो यात्रा'  में हुईं शामिल | Patrika News

बता दे की, अभिनेत्री-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट कुछ समय के लिए कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ी यात्रा में शामिल हुईं। यात्रा आज सुबह तेलंगाना के हैदराबाद शहर से शुरू हुई। उसने एजेंसी को कोट-ट्वीट किया और लिखा, "हां एक 'संक्षिप्त' 10.5 किमी की पैदल दूरी सटीक होने के लिए।

Pooja Bhatt Birthday Special: From Bold Photoshoot To Alcoholism, Know  About The Actress' Controversial Life - बोल्ड फोटोशूट से लेकर शराब की लत तक  ऐसी रही है पूजा भट्ट की जिंदगी, विवादों

एक ने लिखा, 'वह तेलुगु राज्य में क्या कर रही है?', तो दूसरे ने ट्वीट किया, 'महेश भट्ट और आलिया भट्ट यात्रा में कब शामिल हो रहे हैं??'। एक ने लिखा, 'ये सही ड्रामा है'। इस बीच कुछ लोगों ने अपना समर्थन दिखाया, अभिनेत्री गौहर खान ने ट्वीट किया, "सम्मान @PoojaB1972।" एक यूजर ने लिखा, 'आखिरकार बॉलीवुड से किसी की हिम्मत है... पूजा को प्रणाम... ढेर सारा प्यार।' एक अन्य ट्वीट में लिखा गया, "उम्मीद है कि यह दूसरों को ऐसा करने का साहस देगा।।

Pooja Bhatt Latest News, Updates in Hindi | पूजा भट्ट के समाचार और अपडेट -  AajTak

बता दे की, भारत जोड़ी यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। राहुल गांधी ने पिछले हफ्ते यात्रा के तेलंगाना चरण की शुरुआत करने से पहले तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश में मैराथन वॉक पूरी की है।

Related News