PC: tv9hindi

बिग बॉस 17 के घर में डेढ़ महीना रहने के बाद सना रईस खान अब बाहर हैं। उनकी दोस्ती विक्की जैन के साथ सोशल मीडिया पर चर्चा में है, और फैंस ने इसे सराहा है। सना ने बताया कि इस दोस्ती को बनाने के पीछे कोई कोशिश नहीं की गई थी, और यह खुदबखुद हुई।

सना ने कहा, "सलमान खान की बातों से और जिस तरह से घर में आने वाले मेहमानों से रिव्यू मिल रहे थे, उन्हें सुनकर मुझे समझ में आया कि लोग हमारी दोस्ती के बारे में बहुत बातें कर रहे हैं। यह मेरे लिए अजीब नहीं था, बल्कि यह तो जाहिर सी बात थी क्योंकि हमारे बीच एक बॉन्डिंग थी और ऐसी बॉन्डिंग बन जाती है, इसे बनाने की कोशिश नहीं की जाती।"

इसके बाद, सना ने दोस्ती और बॉन्डिंग पर विचार करते हुए कहा, "आप इस दोस्ती पर या बॉन्डिंग पर सवाल नहीं उठा सकते, क्योंकि हमने सोच-समझकर दोस्ती नहीं की थी। हमें बार-बार एक ही कमरे में भी रखा जाता था जिससे हमारे बीच की दोस्ती और मजबूत हो रही थी।"

इससे पहले, बिग बॉस के घर में सना और विक्की को एक ही टीम में रखने का प्रयास किया गया था ताकि उनकी दोस्ती और बॉन्डिंग सभी की नजरों में रहें और शो को रोचक बनाए रखने के लिए मसालेदार कंटेंट मिले। शुरुआती दिनों में विक्की जैन अपनी पत्नी अंकिता के साथ ‘टीम दिल’ का हिस्सा थे. लेकिन दो हफ्तों में अंकिता को छोड़ वो ‘टीम दिमाग’ के टीम का हिस्सा बनें. विक्की के साथ-साथ सना भी ‘टीम दिमाग’ का हिस्सा थी. तब से बिग बॉस के घर से बाहर होने तक सना विक्की की टीम में ही शामिल किया जाता था।

Related News