अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा-स्टारर राम सेतु बॉलीवुड में अगली बड़ी चीज है। फिल्म विभिन्न कारणों से चर्चा में रही है - सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अक्षय कुमार सहित कई क्रू सदस्यों ने शूटिंग के पहले चरण के दौरान कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। टीम ने हाल ही में अपना ऊटी शेड्यूल पूरा किया है। और रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग के लिए श्रीलंका जाना था। हालांकि, फिल्म टीम के एक अंदरूनी सूत्र ने IndiaToday.in को सूचित किया है कि चालक दल अब अनुमति के मुद्दों के कारण श्रीलंका के बजाय दमन के लिए बस गया है।

चर्चा यह है कि फिल्म इकाई श्रीलंका में फिल्म के चरमोत्कर्ष सहित प्रमुख दृश्यों की शूटिंग के लिए उत्साहित थी, लेकिन महामारी और संगरोध प्रोटोकॉल के कारण, टीम के लिए विदेश यात्रा करना मुश्किल हो गया। फिल्म यूनिट के एक जानकार अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया, “शुरुआती योजना श्रीलंका में प्रमुख पानी के नीचे के दृश्यों और समुद्र के दृश्यों को शूट करने की थी। लेकिन यह संभव नहीं है। इसलिए कुछ शोध और ऑन-लोकेशन रेकी करने के बाद, टीम ने इन दृश्यों को शूट करने के लिए दमन को अपने अगले सर्वश्रेष्ठ दांव के रूप में अंतिम रूप दिया है। ”

SS Rajamouli begins shooting for RRR's climax - Hamara Jammu
अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म राम सेतु के लिए ऊटी शेड्यूल पूरा किया। फिल्म, जो भारत को श्रीलंका से जोड़ने वाले अंडरवाटर ब्रिज की उत्पत्ति के पौराणिक रहस्यों के इर्द-गिर्द घूमती है, में अक्षय एक पुरातत्वविद् की भूमिका निभा रहे हैं।

राम सेतु की घोषणा पिछले साल दिवाली में की गई थी, लेकिन अक्षय कुमार सहित कई क्रू सदस्यों के उपन्यास कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद फिल्मांकन प्रक्रिया में देरी हुई। ऊटी शेड्यूल में अक्षय और जैकलीन ने एक गाना और कुछ अन्य महत्वपूर्ण दृश्य शूट किए थे।

Akshay Kumar to shoot final scene of Bachchan Pandey with 200 artists :  Bollywood News - Bollywood Hungama

रिपोर्ट्स की मानें तो राम सेतु में अक्षय पहले कभी न देखे गए अवतार में होंगे। वह फिल्म में काफी एक्शन करते नजर आएंगे, जिसमें समुद्र में सेट किए गए कई डीप-डाइविंग सीन भी शामिल हैं। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं जो इससे पहले तेरे बिन लादेन और परमानु का निर्देशन कर चुके हैं।

Related News