बिग बॉस 14 का फिनाले 21 फरवरी को होने जा रहा है। अब शो में 5 कंटेस्टेंट फाइनल वीक में पहुंचे हैं जिनमे रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, राखी सावंत, एली गोनी और निक्की तम्बोली शामिल है। गुजरे वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान में ट्रॉफी की एक झलक दिखाई। हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस 14 के विजेता के लिए 50 लाख रुपये की प्राइज मनी निर्धारित की गई हैं। लेकिन गुजरे हफ्ते में राखी सावंत ने फिनाले वीक में पहुंचने के लिए प्राइज मनी में से 14 लाख रुपयों की कुर्बानी दे दी थी। इसलिए अब विनर को केवल 36 लाख रुपये बतौर प्राइज मनी मिलेंगे।

बिग बॉस का चौदहवाँ सीजन अपने समापन की ओर बढ़ रहा है। इस सीजन में कई ऐसे पल रहे हैं जिन्हे दर्शक हमेशा याद रखने वाले हैं। शनिवार के वीकेंड का वार एपिसोड में, सलमान ने कहा कि इस सीजन को अलविदा कहने का समय आ गया है, लेकिन "जीवन आगे बढ़ेगा"। उन्होंने कहा, "आठ महीने के बाद, 'बिग बॉस 15' वापस आ जाएगा और आप सभी भी वापस आ जाएंगे, इसकी गारंटी है।

बिग बॉस के हर सीजन में फिनाले में पहुंचने वाले टॉप-3 कंटेस्टेंट्स को यह ऑफर मिलता है कि वह 10 लाख रुपये लेकर फिनाले की रेस से बाहर हो जाए। अगर इस बार भी कंटेस्टेंट को ये ऑफर मिलता है तो प्राइज मनी यानी 36 लाख में से 10 लाख माइनस कर दिए जाएंगे।

इसका सीधा अर्थ है कि जो भी विनर होगा उसे 25 लाख रुपये प्राइज मनी दी जाएगी। हालांकि, अभी तक मनी बैग ऑफर से जुड़ी कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Related News