बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद उन्होंने बीते सोमवार ही इस वायरस को मात देदी है। कोविड-19 जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद कार्तिक आर्यन अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस लौट आए हैं। वहीं अपनी इस खुशी को दोगुना करते हुए कार्तिक ने अपने लिए एक ब्रैंड न्यू महंगी कार खरीद ली है। उन्होंने अपनी चमचमाती लैम्बॉर्गिनी कार के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में सेलीब्रेशन भी देखने को मिल रहा है, जिसके कारण कार्तिक अचानक चौंक पड़ते हैं।

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कार्तिक अपनी नई कार के पास खड़े होकर पोज दे रहे हैं। काले रंग की लैम्बॉर्गिनी के पीछे ढेर सारे गुब्बारे दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस कार के आगे बने सतिया को देखें तो मालूम होता है कि पहले कार्तिक ने इसकी पूजा करवाई है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस कार की कीमत 3.5 से 4.5 करोड़ है। वहीं नई कार की खुशी में सेलीब्रेशन के दौरान कोई गुब्बार फोड़ देता है और इसकी आवाज से कार्तिक चौंक जाते हैं और लड़खड़ा पड़ते हैं। देखें वीडियो-

इस वीडियो को साझा करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा- 'खरीद ली... पर मैं शायद महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं हूं'। वहीं कार्तिक के इस वीडियो पर नई कार के लिए फैंस तो उन्हें बधाई दे ही रहे हैं। इसके साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट के जरिए कार्तिक के लिए खुशी जाहिर की है। कार्तिक की को-स्टार रह चुकीं भूमि पेडनेकर ने लिखा- 'तुम एक महंगी चीज हो'। इसके अलावा डब्बू रतनानी, मनीष मल्होत्र और अनुभव सिन्हा जैसे सेलेब्स ने भी कार्तिक को बधाई दी है।

Related News